Aashram 3 Trailer: त्रिधा चौधरी पर भारी पड़ती हुई दिख रही है ईशा गुप्ता, दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार
Aashram 3 Trailer: त्रिधा चौधरी पर भारी पड़ती हुई दिख रही है ईशा गुप्ता, दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार

भारत में कोरोना के बाद से ही कई सारे लोग ऐसे हैं। जिन्होंने फिल्मों को छोड़ के वेब सीरीज पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर दिया। हालांकि उसमें ओटीटी प्लेटफॉर्म का फायदा ही हुआ। ओटीटी पर कई सारी वेब सीरीज ऐसी हैं। जो दर्शकों को खूब पसंद आई है और उन्होंने दर्शकों का खूब टाइम पास भी किया है .

अब ऐसे में ओटीपी की बहुत चर्चित वेब सीरीज आश्रम खूब सुर्ख़ियों में रही हैं। हालांकि इस वेब सीरीज में न सिर्फ बोल्ड कंटेंट दिखाया गया है। बल्कि इसमें अभिनय करने वाले सितारों की एक्टिंग ने भी खूब वाहवाही बटोरी हैं। हालांकि आपको बता रहे हैं कि आश्रम के 2 पार्ट आ चुके हैं, अब ऐसे में उनके फैंस को आश्रम के तीसरे चैप्टर का इंतजार है। आश्रम के तीसरे चैप्टर का ट्रेलर आ चुका है और यकीन मानिए 59 सेकंड के ट्रेलर ने रिलीज होते ही आग लगा दी है।

जो भी इस ट्रेलर को देख रहा है वह एक्टिंग के साथ-साथ दमदार डायलॉग बाजी की भी तारीफ कर रहा है। हालांकि 2 सीजन के बाद एक बार फिर से बाबा निराला अपने पूरे गांव में रौब से लौट आए हैं हालांकि इस वेब सीरीज में बाबा निराला के अलावा भी अगर कोई लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब हुआ है तो वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की हसीनाएं ईशा गुप्ता है। चलिए आपको बताते है पूरी कहानी।

सोशल मीडिया पर छा गई ईशा गुप्ता

http://https://www.instagram.com/p/CdfRDqtAzp_/?utm_source=ig_embed&ig_rid=961a76af-f57e-48ff-bebc-c336032011e6

59 सेकंड के ट्रेलर में जहां एक तरफ बॉबी देओल का निराला का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है, तो वहीं इस पूरे ट्रेलर में करीब छह बार ईशा गुप्ता की झलक भी दिखाई गई है। ऐसे में आप समझ सकते हैं कि इस वेब सीरीज में इस हसीना का किरदार काफी दमदार होने वाला है।

Read More – आश्रम की ‘बबिता’ ने समंदर किनारे लगाई आग, मोनोकोनी पहन दिखाया अब तक का सबसे हॉट अवतार

बोल्ड लुक से किया घायल

Isha gupta
Isha gupta

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में ईशा लाल रंग की साड़ी पहने हुए दिखाई देती है। हालांकि कभी साड़ी को किनारे रखकर वह बोल्ड लुक के साथ कैमरे में भी दिखाई देती हैं। इस फिल्म में ईशा गुप्ता के कुछ डायलॉग भी हैं जो इस ट्रेलर को और ज्यादा बेहतरीन बना रहे हैं।

Read More – ‘जिस्म से रूह निकालना चाहती हूं…’ कपिल शर्मा के शो पर पहुंची ‘ड्रामा क्वीन’ कंगना