बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स के डेब्यू का दौर चल रहा है। हर साल दो-चार स्टार किड्स बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। अब आमिर की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने अपने डेब्यू को लेकर सोशल मीडिया पर खुलासा कर दिया है। लोगों को बेसब्री से मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) के बच्चों के डेब्यू का इंतजार है।

फैन के सवालों में खुला राज

बता दें कि  हाल ही में इरा खान (Ira Khan) ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब का सेशन रखा। इस दौरान इरा खान ने कुछ सवालों के जवाब दिए। बता दें कि आमिर खान की बेटी इरा खान हमेशा सुर्खियों से बचती रही हैं।

बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें वायरल

इरा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर इरा ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ जर्मनी की तस्वीरें शेयर कीं और खुलासा किया कि वह पिछले चार-पांच वर्षों में 20 किलो वजन कम करने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने लिखा, ‘मैंने हाल ही में वजन कम करने के अपने प्रयास को शुरू करने में मदद करने के लिए 15 दिनों का उपवास किया। मैंने 20 किलो वजन बढ़ाया है।

भाई जुनैद का होगा डेब्यू

इस बीच, आमिर के बेटे और इरा के सगे भाई जुनैद खान जल्द ही यशराज फिल्म्स के बैनर तले रिलीज होने वाली फिल्म ‘महाराजा’ से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें-Anupama मेकर्स पर फूटा फैंस का गुस्सा, फिर आया शो में नया ट्विस्ट