क्या KGF3 के अगले हीरो होंगे ऋतिक रोशन? प्रोड्यूसर विजय ने फिल्म को लेकर दिया बड़ा बयान
क्या KGF3 के अगले हीरो होंगे ऋतिक रोशन? प्रोड्यूसर विजय ने फिल्म को लेकर दिया बड़ा बयान

यह बात तो हम सभी जानते हैं कि साउथ की ब्लॉकबस्टर मूवी केजीएफ कितनी बड़ी सुपरहिट साबित हुई थी। हालांकि केजीएफ की फ्रेंचाइजी केजीएफ 2 भी काफी ज्यादा सुपर डुपर हिट साबित हुई है। इतना ही नहीं लोगों पर इसका जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। बस चारों तरफ इसी की चर्चा हो रही है। वही आपको बता दें कि जो केजीएफ मूवी के फैंस हैं, वह केजीएफ का दूसरा पार्ट देखने के बाद बस इसके तीसरे चेप्टर का इंतजार कर रहे हैं। अब ऐसे में इस बीच केजीएफ के प्रोड्यूसर ने एक बड़ा खुलासा किया है जिसको लेकर फैंस की आशाएं और ज्यादा बढ़ गई हैं।

प्रोड्यूसर ने दिया ऋतिक रोशन का नाम

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

जानकारी के लिए आपको बता दें कि केजीएफ के तीसरे चेप्टर का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म कब आएगी यह कोई नहीं जानता। इतना ही नहीं तीसरे पार्ट में यश हीरो का किरदार निभाएंगे या फिर कोई और अभिनेता। इस बात पर जवाब देते प्रोड्यूसर

विजय ने कहा है कि फिलहाल प्रशांत नहीं सलार की शूटिंग में बिजी हैं, वह अक्टूबर या नवंबर में कंप्लीट हो जाएगी। इसके बाद केजीएफ 3 की शूटिंग करेंगे और इसको साल 2024 में रिलीज करने की योजना है। इतना ही नहीं इसी के साथ उन्होंने फिल्म को लेकर कई तरह की बातें की है। हालांकि जब उनसे यह पूछा गया की मूवी में कोई भी किरदार के नॉर्थ के सितारों में से लिया जाएगा। तो उस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वह ऐसे अभिनेता की तलाश में हैं जो एक्शन जानते हो हालांकि यहां पर उन्होंने ऋतिक रोशन का नाम भी लिया है।

Read More – https://bharatkasach.com/entertainment/rajamouli-movie-star-flop-next-film/

फैंस को है के केजीएफ के तीसरे चेप्टर का इंतजार

Yash
Yash

जानकारी के लिए आपको बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 के पोस्ट क्रेडिट सीन में डायरेक्टर प्रशांत नील ने इसके तीसरे पार्ट की कुछ झलक दिखा दी थी। जिसको लेकर उनके दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि आखिर 3 पार्ट कब रिलीज होगा और इसमें क्या क्या देखने को मिलेगा और किस तरीके से फिल्म के हीरो रॉकी भाई की कहानी आगे बढ़ेगी। हालांकि फँस की एक्साइटमेंट को ज्यादा हाई करते हुए यश ने इस बात पर एक बड़ा खुलासा किया है और अपने बयान से लोगों का एक्साइटमेंट लेवल और ज्यादा बढ़ा दिया है। आपको बता दें कि एक समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू में इस बात को साफ कर दिया है कि अभी रॉकी की जिंदगी और कहानी में बहुत कुछ बाकी है। जो आपको तीसरे पार्ट में देखने को मिलेगा। हालांकि मैंने और प्रशांत ने काफी सारे कुछ चीजों के बारे में सोच रखा है। बहुत सारी चीजें हैं। जो हम chapter-2 में नहीं कर पाए तो हम चाहते हैं कि हम उसे चैप्टर 3 में दिखाने की पूरी कोशिश करें।

Read More – https://bharatkasach.com/entertainment/shilpi-raj-mms-video-goes-viral/