बॉलीवुड के हैंडसम हंक यानी ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपने इश्क की खबरों की वजह से चर्चा में हैं। ऋतिक सबा आजाद (Saba Azad) इन दिनों बॉलीवुड के वो लव बर्ड्स हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। जब से दोनों के डिनर डेट के बाद से साथ में स्पॉट किया गया है, तब से चर्चाएं हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी साधी है।

 ऋतिक करते हैं सबा की केयर

बता दें कि सबा आजाद ऋतिक के परिवार के साथ टाइम स्पेंड करती हैं।  सबा के बीमार होने पर ऋतिक की फैमिली उनका ख्याल रखती है। इतना ही नहीं ऋतिक की एक्स वाइफ सुज़ैन खान का भी सबा को सोशल मीडिया पर प्यार से ट्रीट करना, ये इशारा करता है कि दोनों के बीच कुछ तो बेहद खास है।

ऋतिक और सबा के बीच क्या है

ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने अपने रिश्ते को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल एंनाउंसमेंट नहीं की है। लेकिन सोशल मीडिया पर ऋतिक का सबा की तारीफ करना हो या पब्लिक प्लेज में सबा को प्रोटेक्ट करना, ये इशारा करता है कि दोनों के दिल एक दूसरे के लिए धड़क रहे हैं।

एक-दूसरे को पसंद करते हैं ऋतिक-सबा

ऋतिक और सबा के कॉमन फ्रेंड ने बताया कि दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं। ऋतिक के परिवार में भी सबा सभी को पसंद हैं। सिर्फ यही नहीं, ऋतिक की तरह ही उनके परिवार को भी सबा का म्यूजिक पसंद है। ऋतिक के बच्चे रेहान और रिदान भी सबा को बहुत पसंद करते हैं।

ऋतिक और सबा करेंगे शादी!

दोनों की शादी की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने कहा, ‘ऋतिक और सबा साथ हैं, लेकिन वो किसी भी चीज को लेकर किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं चाहते हैं।’

जब सबा आजाद से ऋतिक रोशन को लेकर हुआ था सवाल

आपको बता दें कि इससे पहले सबा आजाद ने भी एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक संग अपने रिलेशन की खबरों पर किए गए सवाल को नजरअंदाज किया था। उनसे जब ऋतिक रोशन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा था, ‘सॉरी मैं कुछ काम के बीच में हूं। मैं आपको बाद में कॉल करूंगी।’

ये भी पढ़ें-अबु धाबी में Rubina Dilaik ने दिया हॉट ग्लैमरस लुक, समंदर किनारे पति संग किया Chill