‘बिग बॉस ओटीटी’ की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और वरुण सूद (Varun Sood) को लोग क्यूट कपल मानते हैं। वहीं उनके फैन्स दोनों को एक साथ काफी पसंद करते थे। दरअसल, दोनों के अचानक ब्रेकअप की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। ब्रेकअप की जानकारी एक्ट्रेस दिव्या ने खुद एक पोस्ट लिखकर दी थी और साथ ही उन्होंने बताया कि वह खुद के लिए सांस लेना चाहती हैं और जीना चाहती हैं। उन्होंने आगे बताया कि वरुण सूद एक अच्छे लड़के है और वे हमेशा दोस्त रहेंगे। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि दोनों एक दूसरे से क्यों अलग हो रहे हैं।

टीवी शो में हुई थी मुलाकात

खबरों की मानें तो वरुण सूद से पहले दिव्या एक्टर प्रियांक शर्मा के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन उनका किसी वजह से ब्रेकअप हो गया था। वहीं दूसरी ओर वरुण सूद का बेनाफ्शा सूनावाला से ब्रेकअप हो गया था। इस दौरान साल 2018 में एमटीवी के शो ‘एस ऑफ स्पेस’ में वरुण और दिव्या शामिल हुए थे। वहीं दोनों ने इस शो में एक दूसरे का हाथ पकड़कर एंट्री ली थी। जिसके बाद शो में वरुण ने सभी के सामने दिव्या को प्रपोज किया था। वरुण के अचानक उनको प्रपोज करने से दिव्या का काफी डर गई थीं। दरअसल, उन्हें लगा कि कहीं वरुण ने पब्लिसिटी के लिए यह सब तो नहीं किया। जिसके बाद दिव्या ने शो में मजाक करते हुए कहा कि अगर उन्होंने यह सिर्फ पब्लिसिटी के लिए किया है तो उनके पिता उन पर केस कर देंगे।

सपनों का घर बसाना चाहती थीं दिव्या

बता दें कि दिव्या और वरुण ने साथ में कई शोज किए हैं। वहीं साल 2019 से दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहने लगे और साथ ही दोनों कई मौकों पर कपल गोल सेट करते हुए नजर आए। बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ में एंट्री करने से पहले एक इंटरव्यू में दिव्या ने बताया कि ‘हम घर खरीदने के लिए मेहनत कर रहे हैं। वह शो में काम करके पैसे कमा रहा है अब मेरी बारी है। हम बस अपने सपनों का घर बसाना चाहते हैं।‘ आगे दिव्या ने बताया कि, ‘हम चाहते हैं शादी से पहले सबकुछ सेट हो जाए। उम्मीद है अगले साल (2022) तक हम पूरी तरह तैयार हो जाएंगे और फिर शादी कर लेंगे।‘

दोनों के ब्रेकअप से फैंस बेहद दुःखी

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने शादी तक का प्लान कर लिया था। वहीं दोनों की शादी के खूब चर्चे सुनने को मिलते थे। वहीं बीते 6 महीने में ऐसा क्या हुआ, जिसकी वजह से दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। वहीं फैंस दिव्या और वरुण के इस तरह ब्रेकअप होने से बेहद दुखी हैं।

ये भी पढ़ें-छोटी सी फ्रॉक पहन Disha Parmar ने दिए कातिलाना पोज, अपने पति राहुल से क्लिक करवाई फोटोज