बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और अभिनेत्री हेमा मालिनी का नाम इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में शुमार है। इन दोनों का नाम हमेशा ही सुर्खियों में बना रहता है। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी साल 1980 में हुई थी और इनकी दो बेटियां ईशा और अहाना हैं।

ऐसे टूटी हेमा मालिनी की शादी

बता दें कि हेमा मालिनी के घर वाले भी जितेंद्र से बेटी की शादी करने को लेकर तैयार थे, लेकिन कहानी में ट्विस्ट उस समय आया जब धरम पाजी ने अचानक बीच में आते हुए हेमा की शादी तुड़वा दी थी। हेमा मालिनी से शादी करने जा रहे जितेंद्र की पहले से ही एक गर्लफ्रेंड थीं जिनका नाम शोभा कपूर था।

जितेंद्र की गर्लफ्रेंड ने मांगी धर्मेंद्र से मदद

बता दें कि शोभा वर्तमान में जितेंद्र की वाइफ हैं। जैसे ही शोभा को यह पता चला कि जितेंद्र शादी करने जा रहे हैं तो शोभा धर्मेंद्र के पास मदद मांगने के लिए पहुंचीं। उसके बाद धरम पाजी सीधे शोभा को लेकर वहां पहुंचे गए जहां जितेंद्र और हेमा मालिनी की शादी होने वाली थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हेमा और जितेंद्र की शादी मद्रास के एक होटल में होने वाली थी। जानकारी के मुताबिक शादी से ठीक पहले शोभा ने जमकर हंगामा मचा दिया था। जिसका नतीजा ये हुआ कि जितेंद्र और हेमा की शादी होने से पहले ही टूट गई और आगे चलकर धर्मेंद्र और हेमा के बीच नजदीकियां बढ़ीं और दोनों ने शादी कर ली थी।

ये भी पढ़ें-डीप नेक कट गाउन पहन अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं Urvashi Rautela, कीमत जान चौंक जाएंगे