हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के डांस से लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। बता दें कि सपना देशभर में परफॉर्मेंस कर लोगों का मनोरंजन करती रहती हैं। क्योंकि हर उम्र के लोग उनके डांस को बेहद पसंद करते हैं, यही वजह है कि उनकी डिमांड बहुत ज्यादा है। खबरों की मानें तो सपना अपनी सेहत की वजह से काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल, मध्यप्रदेश के सतना जिले में सपना एक लाइव शो करने आई हुई थीं। इस दौरान शो में सपना ने ‘दिल्ली की गर्मी’ गाने पर जमकर ठुमके लगाए थे। वहीं अचानक डांस के दौरान सपना की तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद उन्हें रात लगभग डेढ़ बजे संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। फिलहाल बाद में सपना ठीक हुईं और अस्पताल से डिस्चार्ज भी हो गईं।

डॉक्टर्स की निगरानी में रहीं सपना

खबरों की मानें तो सपना के पेट में दर्द था। वहीं अस्पताल में भर्ती होने के तुरंत बाद आकस्मिक चिकित्सा विभाग के डॉक्टरों ने सपना को प्राथमिक उपचार दिया और कुछ जरूरी जांच कराने की सलाह दी। लेकिन सपना ने जांच कराने से मना कर दिया और आराम मिलने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हो गईं। वहीं जिले के सीएमओ डॉ संतोष सिंह ने बताया की डॉक्टर्स ने सपना को लगभग 1 घंटे तक आब्जर्वेशन में रखा था।

जांच कराने से सपना ने किया इंकार

बता दें कि हॉस्पिटल में उन्हें इंजेक्शन और जरूरी दवाइयां दी गईं थीं। जिसके बाद से उनकी तबीयत में सुधार हो गया। साथ ही उनको कुछ जांच की सलाह दी गई थी। लेकिन सपना ने ये कहते हुए जांच कराने से मना कर दिया कि वे दिल्ली में जाकर आराम से जांच कराएंगी। वहीं रात में ही सपना को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। जिसके बाद सपना अपनी टीम के साथ दिल्ली के लिए निकल गई थीं।

हरियाणवी गानों को सपना ने किया लोकप्रिय

सपना चौधरी के डांस को देश और दुनिया में लोग बेहद पसंद करते हैं। वहीं उनके गाने भी काफी सुपर-डुपर हिट होते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सपना चौधरी ने भी अपने जीवन में कई सारे स्ट्रगल्स देखें हैं। लेकिन आज वे पूरी दुनियाभर में काफी मशहूर हैं। सपना चौधरी ने हरियाणवी गानों को एक अलग पहचान दी। जिसके बाद से अब हर कोई हरियाणवी गाने का शौकीन हो गया है।

ये भी पढ़ें-ऐसे हुई थी Divya Agarwal और Varun Sood की मुलाकात, जानिए लव स्टोरी से लेकर ब्रेकअप तक की कहानी