हिन्दी की काफी चर्चित और हिट वेब सीरीज मिर्जापुर दर्शकों को काफी पसंद आई थी। वहीं इस वेब सीरीज के किरदार एक से बढ़ कर एक दिग्गज कलाकार है। बता दें कि मिर्जापुर ओटीटी प्लेटफार्म की सबसे चर्चित वेब सीरीज में से एक रही है। वेब सीरीज के माध्यम से कई कलाकारों ने ओटीटी प्लेटफार्म पर बड़ी पहचान बनाई है। इनमें ही एक नाम हर्षिता गौर (Harshita Gaur) का भी शामिल हैं। मिर्जापुर वेब सीरीज से लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाने वाली अदाकारा हर्षिता गौर (Harshita Gaur) ने गुड्डू पंडित की बहन डिंपी का किरदार निभाया था।

हर्षिता के बोल्डनेस फोटोशूट ने की सारी हदें पार

हर्षिता गौर के अदाकारा की बात की जाए तो मिर्जापुर के अलावा वे सोशल मीडिया के माध्यम से भी फैंस के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय है। वहीं वे अपने हॉट अंदाज के लिए भी जानी जाती है। बात करें उनके सोशल मीडिया अकाउंट की तो, पूरा अकाउंट हॉट और बोल्ड फोटो से भरा हुआ है। अक्सर उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल होती रहती है। बता दें कि हर्षिता का एक फोटोशूट काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसमें उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं।

कैमरे के सामने हर्षिता ने खोला कोट का बटन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harshita Shekhar Gaur (@harshita1210)

दरअसल,हर्षिता गौर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग की काफी ज्यादा देखने को मिलती है। इसी वजह से उनकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। बता दें कि जिस फोटोशूट के लिए हर्षिता चर्चा का विषय बनी हुई है। उन तस्वीरों में उन्होंने केवल अपने शरीर को कोट के सहारे ढक रखा है, साथ ही उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है। वहीं उन्होंने कैमरे के सामने अपने कोट के बटन भी खोल दिए है।

फैंस ने की जमकर तारीफ

बता दें कि अदाकारा हर्षिता की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वहीं इनकी तस्वीरों को काफी पसंद भी किया जा रहा है। इतना ही नहीं हर्षिता के फैंस भी लगातार इन तस्वीरों पर अपनी अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस के हॉट अदाओं को देख फैंस के पसीने भी छूट गए हैं। फैंस के कमेंट्स की बात करें तो किसी ने हॉट बाला कहा है तो किसी ने तुमने तो ठंड के मौसम में आग लगा दी है।

ये भी पढ़ें-Oops moment की शिकार हुईं मलाइका अरोड़ा, फोटो देख दांतों तले ऊंगली दबा लेंगे आप