टीवी का फेमस शो अनुपमा (Anupama) को दर्शक बहुत पसंद करते थे। अब अनुपमा को फिर से फैमिली ड्रामा के डील करते देखकर निर्माताओं से परेशान हो चुके हैं। ट्विटर पर फैंस का कहना है कि वे कम से कम एक हफ्ते के लिए शो को देखना बंद करने जा रहे हैं।

फिर #MaAn के बीच आया शाह परिवार

 वह अनुपमा को एक बार फिर पुराने मोड़ पर वापस ले जाने के लिए मेकर्स से निराश हैं। गुरुवार के एपिसोड के बाद, यह साफ हो गया कि उसे एक बार फिर अपने परिवार और अपने प्यार अनुज कपाड़िया के बीच किसी एक को चुनना होगा। जबकि अब #MaAn के फैंस चाहते हैं कि अनुज और अनुपमा साथ रहें और यहां से अपना नया जीवन बनाएं। लेकिन शाह परिवार का ड्रामा उन्हें पीछे खींच रहा है। वहीं दूसरी ओर वह अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों में आगे बढ़ रही है। हालांकि, जैसा कि पिछले कुछ एपिसोड में दिखाया गया है, किंजल यानी अनुपमा की बहू प्रेग्नेंट है और उसे अब किंजल की देखभाल के लिए शाह हाउस में रहने के लिए इमोशनली मजबूर किया जा रहा है।

राखी दवे ने लगाई ये आग

राखी दवे, किंजल की मां उससे मिलने आती है और अनुपमा से कहती है कि केवल वह ही अपनी बेटी की देखभाल कर सकती है, इसलिए उसे शाह हाउस में वापस जाने के बारे में सोचना चाहिए।

शादी के बीच फिर अड़चन

अब जब अनुपमा ने अनुज से शादी करने और एक साथ एक नया जीवन शुरू करना चाहती है, तो उसे वापस जहरीले पारिवारिक मामलों में घसीटा जा रहा है और यही बात प्रशंसकों को परेशान कर रही है। बता दें कि ट्विटर पर फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी है और उन्होंने निर्माताओं से अनुपमा को और अधिक प्रगतिशील बनाने और पारिवारिक मुद्दों से दूर प्रोफेशनल मुद्दों की ओर बढ़ते हुए बनाने के लिए कहा है।

क्या मेकर्स मानेंगे फैंस की बात

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या मेकर्स वास्तव में फैंस की बात सुनते हैं और अगले एपिसोड में अनुपमा के लिए चीजें बदलते हैं या क्या वह अपने करियर और पर्सनल लाइफ को भूलकर सांसारिक पारिवारिक मुद्दों में उलझी रहती हैं।

ये भी पढ़ें-शेन वार्न ने राजस्थान रॉयल्स को बनाया था IPL चैंपियन, 2007 में इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा था अलविदा