टीवी की मशहुर एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) ने ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्हें असली पहचान सीरियल ‘वो अपना सा’ से मिली थी। फिलहाल दिशा ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के सीजन 2 में नजर आ रही हैं और अपने करियर की ऊंचाइयां छू रही हैं।

2021 में एक्ट्रेस ने रचाई शादी

बता दें कि दिशा परमार ने 2021 ‘बिग बॉस 14’ फेम सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) से शादी रचाई थी। शादी के तुरंत बाद उन्हें ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ का ऑफर मिल गया था और वह तभी से सभी का मनोरंजन कर रही हैं।

दिशा ने खुद को किया गिफ्ट

दिशा परमार ने खुद को एक लग्जरी कार गिफ्ट की। उन्होंने ब्रांड न्यू ब्लैक ऑडी खरीदी है। इसकी झलक एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर की है। यही नहीं, उनके पति राहुल वैद्य ने भी अपनी लेडीलव को इसके लिए बधाई दी है।

 17 मार्च 2022 को दिशा परमार अपने पति राहुल वैद्य को एयरपोर्ट छोड़ने के लिए आईं, इस दौरान वह अपनी नई कार से राहुल को ड्रॉप करने पहुंची थीं।

राहुल वैद्य जहां ब्लू जैकेट के साथ ब्लू पैंट में हैंडसम लग रहे थे। वहीं, पिंक लैगिंग्स और व्हाइट टीशर्ट में दिशा काफी प्यारी लग रही थीं। इस दौरान राहुल कहते नजर आ रहे थे कि, उनकी लेडीलव ने खुद को ये कार गिफ्ट की है।

ये भी पढ़ें-देसी गर्ल ने बेटी के साथ सेलिब्रेट किया पहली होली , देखें तस्वीरें