देवर भाभी का रोमांटिक डांस देख गुस्से में लाल-पीला हुआ दूल्हा! यहां देखें वायरल वीडियो
देवर भाभी का रोमांटिक डांस देख गुस्से में लाल-पीला हुआ दूल्हा! यहां देखें वायरल वीडियो

इन दिनों शादियों का खूब सीजन चल रहा है फिर चाहे वह बॉलीवुड हो या फिर आम लोग। हर जगह शादी की वजह से खुशी का माहौल देखने को मिलता है, क्योंकि शादी के दिनों में घर में रौनक आती है घर में बच्चों से लेकर बड़े तक सब लोग बेहद इंजॉय करते हैं और सब एक साथ होते हैं।

हालांकि शादी के यह वीडियोस भी सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते हैं। फिर चाहे वह किसी डांस का वीडियो हो या फिर किसी रस्म का असर यह वीडियो उन लोगों को हंसाने गुदगुदाने का काम करते हैं। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें देवर भाभी का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है। लेकिन इस वीडियो में देवर और भाभी का डांस करते देखकर दूल्हा गुस्से में आ जाता है और वह कुछ ऐसा डालता हैं, जिसकी उम्मीद किसी को नहीं होती है।

डांस देख गुस्से में तिलमिला जाते हैं दूल्हे मियां

वायरल वीडियो को देख सकते हैं कि किस प्रकार से इस वीडियो में देवर भाभी का डांस चल रहा है और भाभी देवर राजा हिंदुस्तानी के गाने उफ क्या रात आई है पर मस्ती भरे अंदाज में डांस कर रहे हैं। जहां देवर भाभी का हाथ पकड़कर उनके साथ रोमांटिक डांस कर रहे होते हैं, तभी दुल्हे मियां पीछे से आते हैं और डीजे के पास जाते हैं और उससे कुछ ऐसा कह देते हैं जिसको देखकर देवर एक बार को तो सब भांप जाता है। लेकिन फिर से दूल्हे मियां वापस आते हैं और डांस कर रहे देवर भाभी से गुस्से में कुछ कहते हैं। हालांकि इस दौरान दूल्हे मियां का गुस्सा देखते ही बन रहा है।

सोशल मीडिया पर मिल रहे हैं जबरदस्त रिएक्शन

Dever bhabhi
Dever bhabhi

आपको बता दें कि इस वीडियो पर करीब 60 हजार के लगभग व्यूज है और इस वीडियो पर एक से एक बढ़कर जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, आज तो भाभी की शामत आ गई तो वहीं यूजर ने लिखा है, भाभी के साथ ऐसे कौन डांस करता है। तो वह एक यूजर ने लिखा है, वाह क्या डांस है इस तरीके के ढेर सारे कमैंट्स आए हुए हैं।

Read More – अंबानी परिवार ने होने वाली बहू राधिका के लिए आयोजित किया खास प्रोग्राम, राधिका दिखाएंगी अपने भरतनाट्यम का हुनर