देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी का इस साल की शुरुआत में सरोगेसी से जन्म हुआ है। प्रियंका भले ही विदेश में रहती हों लेकिन उनका दिल अभी भी देसी है। प्रियंका सभी त्योहारों को खूब धूमधाम से मनाती हैं। होली से ठीक पहले पहले वह रोम से वापस अमेरिका के लॉस एंजेलिस स्थित घर पहुंचीं। प्रियंका और निक जोनस की बेटी का इस साल की शुरुआत में सरोगेसी से जन्म हुआ है। बेटी के साथ उनकी पहली होली है तो जाहिर है इस बार त्योहार उनके लिए बेहद खास है।

प्रियंका ने शेयर की फोटो

प्रियंका ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में वह कार में बैठी हैं। वह ब्लू और व्हाइट कलर की आउटफिट में नजर आ रहीं हैं।  उनहोंने बालों का बन बनाया है। इसके साथ उन्होंन गले और कानों में एसेसरीज पहनी है। प्रियंका ने कैप्शन में लिखा- ‘Hi Home।’

एक दूसरी फोटो में Bulgari के सीईओ जीन क्रिस्टोप बाबिन (Jean-Christophe Babin) के साथ हैं। उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस कैरी की है। एक अन्य में वह एक बिजनेस मीटिंग में सभी के साथ डिनर टेबल पर बैठी हुई हैं।

आने वाली फिल्म

priyanka chopra

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका की आने वाली फिल्म ‘जी ले जरा’ है। फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर करेंगे। प्रियंका के अलावा फिल्म में आलिया भट्ट और कटरीना कैफ हैं।

ये भी पढ़ें –टीवी स्टार्स पर चढ़ा होली का रंग, किसी ने झूमकर किया डांस तो किसी ने को- स्टार्स के साथ मनाई होली