बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्मी दुनिया की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्मी दुनिया काफी सुर्खियों में रहती है। वहीं उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर वह काफी चर्चा में बनी रहती है। बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका ने फिल्म ओम शांति ओम (Om Shanti Om) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्होंने फिल्म ‘सांवरिया’ में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ काम किया। जिस दौरान उनकी आंखे रणबीर कपूर से टकरा गईं और वह रणबीर कपूर के करीब आ गईं। वहीं उसके बाद दोनों ने फिल्म बचना ए हसीनों में एक साथ काम किया। जिसके बाद दोनों के बीच प्यार की चिंगारियां भड़क उठी।

दीपिका के बाद कैटरीना पर लट्टू हुए रणबीर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर और दीपिका ने दो साल तक एक-दूसरे का साथ निभाया। जिसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी। दरअसल फिल्म राजनीति और अजब प्रेम की गजब कहानी की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के नजदीक आ गए और वह कटरीना पर लट्टू हो गए।

दीपिका ने रणबीर को रंगेहाथ पकड़ा

खबरों की मानें तो दीपिका ने एक बार रणबीर को कैटरीना के साथ देख लिया था। जिससे दीपिका को यकीन हो गया कि रणबीर उन्हें धोखा दे रहे थे। दरअसल, दीपिका ने रंगेहाथ रणबीर की चोरी पकड़ ली और इस तरह दोनों के रिश्ते में दरार पड़ गई। बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका रणबीर के इस धोखे से काफी दुखी हुई थीं, साथ ही वह काफी समय तक डिप्रेशन में भी रही थीं।

रणबीर के धोखे का दीपिका ने किया खुलासा

एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने इस धोख पर बात करते हुए बताया था कि रणबीर को उन्होंने रंगेहाथ पकड़ लिया था लेकिन इसके बाद भी उन्हें माफ़ करके दूसरा मौका दिया था फिर भी वह नहीं सुधरे और उन्हें धोखा देते रहे। साथ ही उन्होंने बताया कि रणबीर को दूसरा मौका देकर उन्होंने बहुत बड़ी गलती की थी। हालांकि बाद में दीपिका ने रणबीर के साथ की कड़वी यादों को भुलाकर आगे बढ़ गईं और जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे पलटकर नहीं देखा।