फिल्म इंडस्ट्री के 2 मशहूर स्टार्स और मशहूर जोड़ी हेमा मालिनी (Hema Malini) और धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने करियर में कई सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं। दोनों ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। बता दें कि धर्मेंद्र और हेमा मालिनी एक साथ ‘शोले’, ‘सीता और गीता’, ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘राजा-जानी’ जैसी हिट फिल्मों में नजर आएं हैं। वहीं, दोनों की जोड़ी रील लाइफ के साथ-साथ रीयल लाइफ में भी लोग काफी पसंद करते हैं। हालांकि, इतने बड़े बॉलीवुड सुपरस्टार की बेटियां, ईशा देओल और अहाना देओल बहुत ही सिंपल जीवन व्यतीत करती हैं। खबरों की मानें एक समय ऐसा भी था, जब हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल रिक्शे और ट्रेन में सफर किया करती थीं। जिसका खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान ईशा ने खुद किया था।

रिक्शे में ट्रैवल करती थीं ईशा देओल

इंटरव्यू के दौरान ईशा में बताया था कि, ‘मेरे माता-पिता दोनों ही लेजेंड हैं, सुपरस्टार हैं, लेकिन उन दोनों ने ही हमारी सिंपल तरीके से परवरिश की है। हमारी परवरिश में कायदे कानून के साथ तौर-तरीके भी शामिल हैं। हमें उन्होंने बड़ों की रिस्पेक्ट करना सिखाया है। इतना ही नहीं हम जिस स्कूल में जाते थे, हमारे साथ वहां भी आम लोगों की तरह ही बिहेव किया जाता था, न कि स्टार किड्स की तरह, मैंने बहुत बार रिक्शे में भी ट्रेवल किया है’।

अपने बच्चों की लाईफ भी सिम्पल चाहती हैं ईशा देओल

ईशा देओल ने आगे बताया, ‘उस वक्त मैंने वक्त कई गेम भी खेले। हमें तब टूर्नामेंट्स के लिए कई अलग-अलग जगह पर जाना पड़ता था। तब हम ट्रेन में भी सफर किया करते थे। मुझे जो लोग जानते हैं, वो अच्छी तरह जानते होंगे कि मैं काफी सिंपल हूं।’ इसके अलावा अपने बच्चों की परवरिश को लेकर ईशा देओल ने कहा, ‘बच्चे और पति, मेरे परिवार और मेरे लिए हैं। उन्हें मैं प्राइवेट ही रखना पसंद करती हूं। मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चों का बचपन भी सिंपल हो।’