सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन किसी न किसी के बचपन की तस्वीर वायरल होती रहती है। वहीं इन दिनों भी एक बच्ची की तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है, क्या आप जानते हैं यह प्यारी सी बच्ची बड़ी होकर अब बेहद सुंदर और ग्लैमरस दिखती है। वहीं फैंस इस बच्ची को पहचानने का चैलेंज ले रहे हैं। हालांकि लाख कोशिशों के बाद भी कई फैंस इस बच्ची को नहीं पहचान पा रहे हैं। बता दें कि ये बच्ची बड़ी होकर साउथ की कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है। वहीं यह बच्ची साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की भी हीरोइन बन चुकी है।

साउथ से लेकर बॉलीवुड में फेमस हीरोइन

अगर आप भी पहचान नहीं पाएं हैं तो चलिए हम आपको बताते हैं, दरअसल, वायरल हो रही तस्वीर में कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस असिन (Asin) हैं। बता दें कि असिन ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साउथ इंडस्ट्री से की थी। फिर उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया। वहीं बॉलीवुड में उन्होंने आमिर खान, सलमान खान और कई बड़े दिग्गज अभिनेताओं के साथ अपना किरदार निभाया।

असिन की पर्सनल लाइफ


बॉलीवुड अभिनेत्री असिन थोट्टूमकल का जन्म 26 अक्टूबर साल 1985 में केरल राज्य के कोचीन में एक कैथलिक परिवार में हुआ था। उनके पिता का नाम जोसेफ थोट्टूमकल है, जो कि मूल रूप से थोडूपुझा से हैं। खबरों की मानें तो उनके पिता अपना कारोबार बंद करके अपनी बेटी के एक्टिंग करियर को संभालने में लगे हैं। वहीं उनके पिता कई व्यवसायों से जुड़े थे और काफी जाने माने व्यवसायी भी थे। आपको बताते चले अभिनेत्री असिन ने साल 2016 में माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक राहुल शर्मा से शादी की थी। जिसके बाद से एक्ट्रेस ने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया। वहीं अब उनकी चार साल की एक बेटी भी है।

इन फिल्मों में किया लीड रोल

बता दें कि असिन के करियर की सबसे महत्वपर्ण फिल्म गजनी थी। इस फिल्म की वजह से असिन के करियर का ग्राफ काफी ऊपर चला गया था। असिन ने बॉलीवुड ने कई हिट फिल्मों में लीड रोल करती नजर आईं हैं। जिनमें गजनी, रेडी, बोल बच्चन, आल इज वेल जैसी हिट फिल्में शामिल हैं।

ये भी पढ़ें-Katrina Kaif ने पति Vicky Kaushal संग मनाई पहली होली, सांस ने बहू पर लुटाया खूब प्यार, देखें तस्वीरें…