सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर आए दिन कोई ना कोई तस्वीर या विडियोज जरूर वायरल होती रहती है। वहीं अब सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें खूब ट्रेंड कर रही है। बता दें कि बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें जैसे ही सामने आ रही हैं, फैंस उन्हें पहचानने की पूरी जोर कोशिश कर रहे हैं। वही अभी तक कई सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। इसके बाद एक और सेलिब्रिटी के बचपन की तस्वीर हाल ही में वायरल हुई है। ये पक्का गारंटी है कि आप वायरल तस्वीर को देखकर उस सेलेब्रिटी का नाम नहीं बता पाएंगे।

सेलेब्स के बचपन की फोटो वायरल, पहचानना मुश्किल

वायरल हुए तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कुछ महीनों की एक बच्ची लेटी हुई है और उसके बगल में एक नन्ही सी लड़की गालों पर हाथ रख खिलखिलाकर मुस्कुराते हुए नजर आ रही है। क्या आप बता सकते हैं कि छोटी बच्ची के बगल में गाल पर हाथ रख हंसने वाली लड़की कौन है? चलिए आपको कुछ हिंट भी दे देते है। बच्ची ने अपने करियर की शुरुआत धर्मा प्रोडक्शन से की थी। अभी भी आप नहीं पहचान पाए? तो चलिए आपको बता दें कि ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि अनन्या पांडे (Ananya Panday) हैं। वायरल फोटो में अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपने कजिन सिस्टर के संग नजर आ रही हैं।

ईशान खट्टर को डेट कर रहीं अनन्या पांडे

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो में दोनों ही बेहद प्यारे लग रहे हैं। बात करें अगर अनन्या पांडे के वर्क फ्रंट की तो, अनन्या हाल ही में फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan Movie) में नजर आई थीं। वहीं फिल्म में अनन्या के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) मुख्य भूमिका में नजर आए थे। आपको बताते चले अनन्या पांडे (Ananya Panday) और बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहें है। साथ ही दोनों काफी सुर्खियों में भी बने हुए हैं।

ये भी पढ़ें-Rubina Dilaik ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल, एक्ट्रेस के लिए नागिन के खुले ऑप्शन