फूल नशेड़ी है बॉलीवुड की ये हसीनाएं, आये दिन पाई जाती है शराब के नशे में धुत
फूल नशेड़ी है बॉलीवुड की ये हसीनाएं, आये दिन पाई जाती है शराब के नशे में धुत

बॉलीवुड की हसीनाएं जहां एक तरफ अपने अभिनय के साथ अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। तो वही चकाचौंध के गलियारे में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी है। जो हमेशा विवादों में रही हैं और इनका निजी जीवन हमेशा ही अखबारों की सुर्खियां बना है। बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक कई सारी अभिनेत्रियों को खुलेआम कुछ ऐसा करते हुए देखा गया है जिसकी वजह से उन्हें काफी ज्यादा शर्मिंदा भी होना पड़ा है।

तो चलिए आज हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में जो अक्सर खुलेआम नशा करते हुए पकड़ी गई हैं। जिसकी वजह से ना सिर्फ इनकी काफी ज्यादा बदनामी हुई है बल्कि इन्हें इंडस्ट्री में काम मिलना भी बंद हो गया है।

मनीषा कोइराला

Manisha
Manisha

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है मनीषा कोइराला का मनीषा कोइराला बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीनाओं में से एक है। जहां उन्होंने इस इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी हैं। तो वहीं मनीषा की जिंदगी में काफी सारे उतार-चढ़ाव भी आए हैं। लेकिन उसके बाद भी उन्होंने हार नहीं मानी आपको बता दें कि यह अभिनेत्री सार्वजनिक रूप से नशा करते हुए कई बार पकड़ी गई हैं।

अमीषा पटेल

Amisha patel
Amisha patel

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है अमीषा पटेल का। अमीषा को अक्सर नशा करते हुए देखा जाता है आपको बता रहे हैं कि अमीषा पटेल खुलेआम सिगरेट और शराब का सेवन करती हैं। जिसकी वजह से उन्हें कई बार शर्मिंदा भी होना पड़ा है।

रानी मुखर्जी

Rani mukharji
Rani mukharji

रानी मुखर्जी भी तरह के विवादों से अछूती नहीं है। बॉलीवुड में उन्होंने कई सारी हिट फिल्में दी है। रानी को ज्यादातर प्लेस पर सिगरेट पीते हुए देखा जाता है रानी जब सिगरेट पीते हुए पकड़ी गई तो उन्होंने बयान जारी करके कहा था कि वह अपने पाचन को सही करने के लिए सिगरेट का सहारा लेती हैं।

करीना कपूर

kareena kapoor
kareena kapoor

कपूर खानदान की लाडली करीना कपूर खान की शादी से पहले नशे की हालत में पकड़ी गईं थीं। पार्टी हो या बॉलीवुड की फ़िल्में सब में करीना बहुत ही आसानी से सिगरेट और शराब का सेवन कर लेती हैं। हालांकि एक बार तो उनको शराब की हालत में धुत देखा गया था।

यह भी पढ़ें: बेगम करीना कपूर को बिकनी में देख भड़क उठे थे सैफ अली खान, सीधे तौर पर दी थी ये चेतावनी