बिना मेकअप के ऐसी दिखती है बॉलीवुड की ये हसीनाएं, करीना को पहचानना होगा मुश्किल
बिना मेकअप के ऐसी दिखती है बॉलीवुड की ये हसीनाएं, करीना को पहचानना होगा मुश्किल

बॉलीवुड की जाना तो हसीनाएं बेहद खूबसूरत दिखती है हालांकि इन हसीनाओं को सुंदर बनाने का काम मेकअप करता हैं। फिर चाहे रेड कारपेट में हो या ये घर का सामान लेने के लिए मार्केट में ही क्यों निकली हो। इनकी फेस पर पतली सी ही सही लेकिन मेकअप की लेयर देखने को जरूर मिलती है। इसी वजह से ही अभिनेत्रियां पब्लिक फिगर होने के कारण इनकी तस्वीरें भी कैमरे में कैद कर ली जाती है। हालांकि इन अभिनेत्रियों पर लोगों के सामने सुंदर लगने का भी एक प्रेशर होता है। इसलिए यह बिना मेकअप किए बेहद कम ही बाहर निकलती है। हालांकि कुछ हसीनाएं जहां वाकई में बेहद खूबसूरत है तो वहीं कुछ हसीनाएं ऐसी भी है। जो मेकअप का सहारा लेकर के खूबसूरत बनती है। तो चलिए आज हम आपको बॉलीवुड की हसीनाओं के नो मेकअप लुक के बारे में बताते हैं।

दीपिका पादुकोण

सबसे पहले बात करेंगे दीपिका पादुकोण की। आपको बता दें कि दीपिका बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी खूबसूरती के लाखों नहीं बल्कि करोड़ों दीवाने हैं। यही नहीं ये अभिनेत्री बिना मेकअप के बाहर साधारण सी दिखाई देती है।

जैकलीन फर्नांडिस

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

इस लिस्ट में दूसरा नंबर आता है अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का। यह एक आम लड़की की तरह ही दिखती है। जबकि मेकअप करने के तुरंत बाद ही बेहद खूबसूरत दिखाई देती हैं।

करीना कपूर खान

kareena kapoor khan
kareena kapoor khan

अगर बात करीना कपूर खान की करें तो आपको बता दें कि यह बिना मेकअप के इनकी स्किन बहुत ही अजीब दिखाई दे देती हैं, लेकिन अभिनेत्री की सबसे अच्छी बात यह है कि यह बिना मेकअप के भी अपनी कई सारी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है।

अनुष्का शर्मा

anushka sharma
anushka sharma

अनुष्का शर्मा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो बिना मेकअप के भी काफी खूबसूरत दिखाई देती हैं। लेकिन जब वह मेकअप कर लेती है तो यह बेहद सुंदर दिखाई देने लगती हैं।

आलिया भट्ट

 

alia bhatt
alia bhatt

आलिया भट्ट को यूंही एक नेचुरल ब्यूटी नहीं कहा जाता। क्योंकि उन्हें मेकअप की जरूरत कम पड़ती है। मेकअप के बाद अभिनेत्री का ग्लैमरस और आकर्षक अंदाज भी दिखाई देता है। लेकिन बिना मेकअप के भी यह बेहद खूबसूरत दिखाई देती है।