बॉबी देओल बॉलीवुड के बहुत बड़े और मशहूर अभिनेता हैं। वहीं आज के समय मे पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री उनको काफी अच्छे से जानती है। अपनी मेहनत और शानदार ऐक्टिंग की वजह से उन्होंने इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है। एक समय ऐसा भी था जब बॉबी देओल की एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में उन्होंने अपना किरदार निभाया था। जिसके बाद उनके जीवन में ऐसा समय आया कि उनका फिल्मी करियर खत्म होने की कगार पर थी। लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और अपने करियर की शुरुआत नए तरीके से की।

बॉबी देओल ने की फिल्मी करियर की नई शुरुआत

बता दें कि बीते साल बॉबी देओल ने एक वेब सीरीज में अपना किरदार निभाया था। जिसका नाम आश्रम था। वहीं यह वेब सीरीज ब्लॉकबस्टर साबित हुई। जिसके बाद उन्होंने हाल ही में होस्टल लव नाम की एक ओर वेब सीरीज में काम किया और वह भी काफी सुपरहिट रही। वहीं अब बॉबी देओल वर्तमान समय में अपनी पत्नी की वजह से सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि बॉबी देओल की पत्नी बेहद खूबसूरत हैं। चलिए आपको बॉबी देओल की पत्नी का नाम और उनकी खूबसूरत तस्वीरों को झलक दिखाते हैं।

बॉबी देओल की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत

आपको बता दें कि मशहूर अभिनेता बॉबी देओल की पत्नी का नाम तान्या देओल है। तान्या देओल दिखने में बेहद ही खूबसूरत है और सुंदरता के मामले में बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियो को भी मात देती हैं। वहीं तान्या देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जिसके चलते वर्तमान समय में तान्या अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

इस वजह से सुर्खियों में बने बॉबी देओल

दरअसल, बॉबी देओल सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी की वजह से सुर्खियों में बने हुए है। उनके सुर्खियों में रहने के दो बड़ी वजह है। एक वजह यह है कि बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल दिखने में बेहद खूबसूरत है। वहीं तानिया की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी फैल है। दूसरी वजह ये है कि बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल के पास आज के समय में में बॉबी देओल से भी ज्यादा सम्पति है। दरअसल, बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल एक नामी और मशहूर बिज़नेस वीमेन है, इसी के साथ उन्होंने अपने जीवन मे बहुत पैसा कमाया है। यही दो वजह है जिसके चलते हर तरफ बॉबी देओल और उनकी पत्नी तान्या हर जगह छाई हुई हैं।

ये भी पढ़ें-अवनीत कौर ने रेड ड्रेस में दिए कातिलाना पोज, बोल्डनेस देख फैंस हुए मदहोश