Tejasswi

Tejasswi Prakash Biography: टीवी इंडस्ट्री मशहूर अदाकारा तेजस्वी प्रकाश इन दिनों सोशल पर छाई हुई हैं। तेजस्वी प्रकाश की तो इन दिनों लॉटरी लगती नजर आ रही है।बिग बॉस (Bigg Boss 15) में आते ही तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Parakash) की ट्रिपल लॉटरी लग गई। तेजस्वी ने बिग बॉस 15 की विजेता बन ही गई हैं इसके साथ उनकी एक और लॉटरी लग गई है। कलर्स के टॉप शो नागिन (Naagin 6) की लीड एक्ट्रेस के लिए भी उन्हें चुना गया। अब वह नागिन 6 में नजर आने वाली है। उन्हें बिग बॉस में अपना प्यार भी मिल गया है इससे तेजा की तो ट्रिपल लॉटरी लग ही गई है ।

bigg boss में कदम रखने से ही तेजा की किस्मत खुलने लगी है वह एकता कपूर के शो नागिन 6 की नागिन बन गई हैं। ये शो अब उनके नाम हो गया है, इसका ऑफिशियल ऐलान भी बिग बॉस 15 के मंच से ही कर दिया गया। इससे लोग इंटरनेट पर तेजा कोई सर्च कर रहे हैं तेजा को देखने के लिए लोग उत्साहित है नागिन 6 को देखने के लिए लोग काफी उतावले थे और अब तो तेजा नागिन बनती नजर आएंगी ।ऐसे में हमने सोचा क्यों ना आपका ये काम आसान कर दिया जाए, और तेजा से जुड़ी हर जानकारी आप तक पहुंचा देते हैं। इन दिनों से तेजस्वी प्रकाश को हर कोई देखना चाह रहा है उनके बारे में सुना चाह रहा है।

18 साल के उम्र में रखा एक्टिंग में कदम

तेजस्वी प्रकाश टीवी इंडस्ट्री में काफी नाम कमा लिया है आज इन्हें हर कोई देखना पसंद करता है।तेजस्वी प्रकाश का जन्म 10 जून 1992 में सऊदी अरब में हुआ था। तेजा बचपन से ही इंजीनियर बनना चाहती और उन्होंने इंजीनियर बनने के सपने को पूरा भी किया था। वह इंजीनियर बन भी गई थी लेकिन तेजा की जिंदगी ने कुछ और ही सोच रखा था उनकी जिंदगी में एक्टर बनना लिखा ही था।

तेजा इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है तेजा की कामयाबी की दौड़ आगे बढ़ती नजर आ रही है ।तेजस्वी ने केवल 18 साल की उम्र में ही टीवी की दुनिया में कदम रख दिया था।उन्होंने अपने करियर की शुरुआत सीरियल 2612 से की थी। आज वह टीवी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अदाकारा बन गई है। अब तो उन्हें bigg boss का विनर भी घोषित कर दिया गया है।

करण कुंद्रा के साथ है रिलेशन

Tejasswi

तेजस्वी प्रकाश इन दिनों करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप में हैं लेकिन इससे पहले उन्होंने एक्टर शिविन नारंग को डेट किया है उनके साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।दोनों खतरों के खिलाड़ी में एक साथ नजर आए थे। फिर इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। लेकिन अब तेजा की राहें करण के दिल के रास्ते से जुड़ चुकी हैं।तेजा बिग बॉस के घर से निकलते ही एकता की नागिन बनने कि तैयारियों में जुट जाएंगी और जल्द ही शूटिंग शुरू कर देंगी। वह नागिन 6 में नजर आने वाली हैं और उनको देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं तेजा अब नागिन के रूप में लोगों के दिलों में का जगह बनाने वाली है।

Read More-Kapil Sharma ने दीपिका पादुकोण को देखते ही कहा, ‘हमें तुमसे प्यार है,.. एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन