फिल्म मैंने प्यार किया से मशहूर हुई एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) आज भी अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज करती हैं। बता दें कि फिल्म मैंने प्यार किया एक्ट्रेस की पहली फिल्म थी। वहीं आज भी लोग न इस फिल्म को भूल पाएं है और ना ही भाग्यश्री को। रिपोर्ट्स की मानें तो मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री जल्द ही स्टार प्लस के शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में नजर आने वाली हैं। वहीं हाल ही में भाग्यश्री ने दो तस्वीरें शेयर करते हुए एक बात का खुलासा किया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस लाल साड़ी के जोड़े में नजर आ रही हैं।

भाग्यश्री ने किया बड़ा खुलासा

मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री स्टार प्लस के शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने इस दौरान फैंस के साथ एक बड़ा खुलासा किया है। जो उनके फैंस के दिलों को छू जाएगी। उन्होंने बताया कि जब उनकी शादी हुई थी तब उनकी शादी में कोई भी नहीं था। दरअसल, उनकी शादी में केवल वे खुद और उनके पति शामिल हुए थे। वहीं अब इस शो में एक्ट्रेस और उनके पति हिमालय की दोबारा शादी करवाई जा रही है। जिसके बाद से भाग्यश्री बेहद खुश नजर आ रही हैं।

दोबारा शादी कर रहीं भाग्यश्री

दरअसल, मशहूर एक्ट्रेस भाग्यश्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर भी दो फोटोज शेयर की हैं। जिसमें एक फोटो 33 साल पुरानी उनकी शादी की है। वहीं दूसरी फोटो शो की है। जिसमें वे अपने पति हिमालय संग दोबारा शादी के बंधन में बंध रही हैं। फोटोज शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने लिखा -‘इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा 33 साल पहले हमने जो किया था उसे दोहराया जा रहा है अपने जीवन के बड़े दिन को फिर से जी रहे हैं। हिमालय हमने स्मार्ट जोड़ी की बदौलत फिर से शादी की और कुछ यादगार घटनाएं साझा कीं जो लोग नहीं जानते हैं’।

ये भी पढ़ें-शाहरुख, सलमान और अक्षय कुमार की ये क्वालिटी माधुरी दीक्षित को है बेहद पसंद