हरियाणवीं सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के लटके झटके के लाखों दिवाने हैं। वह अदाओं से सभी को अपना दीवाना बना लेती। सपना की स्टेज परफॉर्मेंस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। वह सोशल मीडिया पर खुब एक्टिव रहती हैं। जानकारी के मुताबिक अब सपना कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं। इस बात की जानकारी सपना ने खुद दी है।

सपना ने बनाई सोशल मीडिया से दूरी

बता दें कि सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट स्टोरी अपडेट की है। इसमें सपना अपनी हेल्थ की जानकारी देने के साथ लिखा है- राम राम… तबीयक ठीक न होने के कारण अपडेट नहीं रहूंगी, माफ करना, जल्द मिलेंगे… इसके साथ ही सपना ने सेड वाला इमोजी भी बानाया है।

लाइव शो के दौरान हुई तबीयत खराब

बता दें कि सपना चौधरी सतना जिले के रामपुर बघेलान में एक लाइव शो के लिए गईं थीं। जहां उन्होंने अपने गानों पर खूब ठुमके लगाए। लाइव शो के दौरान ही सपना की तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद रात को उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। जहां दवाइयां देने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया।

फैंस को लगा तगड़ा झटका

रिपोर्ट्स की मानें तो सपना को पेट में दर्द की समस्या हुई थी। सपना का इलाज करने के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें कुछ टेस्ट करवाने की सलाह दी थी। उन्हें 1 घंटे तक डॉक्टर के ऑब्जर्वेशन में रखा गया। सपना ने सतना में टेस्ट करवाने से मना कर दिया। उसके बाद उन्हें रात को ही डिस्चार्ज कर दिया गया। अब सपना चौधरी के सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की जानकारी सुनकर उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है।

ये भी पढ़ें-Arjun Kapoor ने बिताया मलाइका अरोड़ा संग वक्त, एक्टर ने शेयर की तस्वीर