‘आश्रम’ वेब सीरीज फेम त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने इस वेब सीरीज में अपने अभिनय से सबको दिवाना बना दिया। वह फैंस को इम्प्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।उनकी तस्वीरों को खूब पसंद किया जाता है। एक बार त्रिधा ने अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है जिससे फैंस उन पर फिदा हो गए हैं। त्रिधा ने अपनी सबसे हॉट फोटो पोस्ट कर दी है जिससे फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं।

शेयर कर दी सबसे हॉट फोटो

 फोटो में त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) मोनोकिनी में हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। उन्होंने झील के किनारे गजब का पोज दिया है जिसे देखकर फैंस के दिलों में हलचल मच गई है।

बोल्ड लुक से लूट ली महफिल

त्रिधा ने अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फैंस ने खूब कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा, किलर. दूसरे फैन ने कमेंट किया. उफ्फ। कई यूजर्स ने तो उन्हें ब्यूटी क्वीन कहा है तो कई ने उनके बोल्ड लुक की जमकर तारीफ की है। बता दें कि त्रिधा रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं और वह अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं जिससे इंटरनेट पर बवाल मच जाता है।

आश्रम’ में जमकर दिए इंटीमेट सीन्स

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

 बता दें कि त्रिधा चौधरी  ने वेब सीरीज ‘आश्रम’ में सीधी-सादी शिष्या बबिता का रोल प्ले किया था। सीरीज में उन्होंने बॉबी देओल के साथ जमकर इंटीमेंट सीन्स दिए थे जिससे वह चर्चा में आ गई थीं।

ये भी पढ़ें-बालिका वधु की ‘आनंदी’ ने हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीरें की शेयर, फोटोज देख फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन