आश्रम की पम्मी ने खोले वेब सीरीज के कई सारे राज, बॉबी देओल को लेकर कई ये खास बात
आश्रम की पम्मी ने खोले वेब सीरीज के कई सारे राज, बॉबी देओल को लेकर कई ये खास बात

मराठी एक्शन फिल्म लाई भारी में बेहतरीन किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अदिति पोहनकर हाल ही में साल 2020 में एक बेवसीरीज में दिखाई दी थी और आश्रम में नजर आई थी। हालांकि दोनों ही वेब सीरीज में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई है। जहां उनकी दमदार एक्टिंग को लोगों ने पसंद किया है तो वहीं बॉबी देओल के साथ आश्रम में उनको देखा गया था, जहां लोगों को उनका एटीट्यूट से लेकर उनका अभिनय भी बेहद पसंद आया है।

आश्रम 3 का ट्रेलर रिलीज किया गया है। जहां वह फिर से आश्रम 3 में पम्मी का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं । इतना ही नहीं अदिति ने बॉबी देओल के बारे में भी कुछ ऐसा कह दिया है। जिसकी वजह से वह इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं। इसलिए आपको बताते हैं कि आखिरकार अदिति ने बॉबी देओल को लेकर क्या कहां है।

अपने अनुभव को किया साझा

aashram season 3
aashram season 3

दरअसल मीडिया के बीच अदिति से बॉबी देओल के साथ आश्रम 3 की शूटिंग के दौरान उनके अनुभव के बारे में पूछा गया तो अदिति ने कहा कि यह काफी ज्यादातर मजेदार रहा है। मैंने बहुत कुछ सीखा है। इस समय बॉबी सर ने मेरा काफी ज्यादा सपोर्ट किया है। वह भी मुझे लेकर बेहद सपोर्टेड थे इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि मेरे शॉर्ट सही होने के बाद वह मेरे साथ घंटों रिहर्सल किया करते थे। सर सेट पर बेहद मजाकिया हैं।

अदिति ने आगे यह भी कहा कि वह बहुत अच्छे इंसान हैं इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि बॉबी देओल ने दीवाली के दौरान कार्ड खेलें शूटिंग के दौरान मसालेदार स्ट्रीट फूड भी खाएं।

नेटफ्लिक्स सीरीज शी में भी आ चुकी हैं नजर

SHE
SHE

आपको बता दें कि अदिति नेटफ्लिक्स की बेवसीरीज शी में भी दिखाई दे चुकीहैं, जिसमें वह है कॉन्स्टेबल की भूमिका में दिखाई दी थी। हालांकि उनके किरदार को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। शी में उनकी भूमिका को ना केवल से भारत में बल्कि वैश्विक स्तर पर भी काफी ज्यादा तारीफ भी हुई थी। आश्रम के फैंस को आश्रम 3 का बहुत बेसब्री से इंतजार है। जो कि 3 जून को 2022 एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो जाएगा।

यह भी पढ़े: इस शख्स के प्यार में हैं गीता मां, सोशल मीडिया पर पर्सनल तस्वीरें हुईं वायरल