इंडियन आइडल 12 (indian idol 12) की फेमस जोड़ी अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal)और पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) की लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाई हुई हैं। आपको बता दें कि अरुणिता और पवनदीप इस वक्त यूएस में हैं। वहीं दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी तस्वीरें भी शेयर की हैं। तस्वीरों में अरुणिता और पवनदीप खूब पोज देते नजर आ रहे हैं और साथ ही दोनों ने सिंगल – सिंगल तस्वीर ही शेयर की है।

वहीं अरुणिता ने शॉर्ट फ्रॉक में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। जिन्हें देखकर उनके फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं। वहीं फैंस ने उनको परी बताया है तो किसी ने नजर न लगने की दुआ की हैं।

एक्ट्रेस के साथ – साथ पवनदीप ने भी खूब जमकर पोज दिए हैं। वहीं उनके फैन्स ने सोशल मीडिया पर लिखा है, अरु-दीप ने आज तो मार ही डाला।

तस्वीरों को अरुणिता और पवनदीप राजन के साथ सायली कांबले और दानिश भी नजर आ रहे हैं। दरअसल, यूएस के शहरों में उनका परफॉर्मेंस है।

इसी बीच टाइम निकालकर ये सारे खूब मस्ती भी कर रहे हैं। इंडियल आइडल 12 की जोड़ी अरुणिता और पवनदीप के कई फैन पेज बने हैं। उन्हें साथ देखकर फैन्स को काफी उत्साहित है।

अरुणिता और पवनदीप ज्यादातर अपनी तस्वीरें साथ में शेयर नहीं करते हैं। हालांकि उनके फोटोज कहीं न कहीं से फैन पेजेज तक पहुंच ही जाते हैं।

कुछ दिनों पहले अरुणिता पवनदीप राजन की बहन की शादी में पहुंची थीं। वहीं उन्होंने सारी रस्मों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था।

बता दें कि पवनदीप और अरुणिता की डेटिंग की खबरें भी कई बार सामने आ चुकी हैं। लेकिन वहीं दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं।

ये भी पढ़ें-करण और तेजस्वी ने कर लिया रोका सेरेमनी, कपल के माथे पर लगे तिलक की तस्वीर हुई वायरल