बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) का प्यार किसी से छुपा नहीं है। दोनों साथ रहे ना रहे लेकिन हमेशा एकदूसरे को प्यार जताते दिख जाते हैं। यही वजह है कि बिजी शेड्यूल से वक्त मिलते ही दोनों साथ समय बिताना पसंद करते हैं।

अर्जुन कपूर ने शेयर की फोटोज

 बता दें कि अर्जुन कपूर ने अपने प्यार की एक झलक दिखाई है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है। जिसमें अर्जुन पूल के अंदर नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैमरे से मुंह फेर रखा है और वो हाथ उठाकर फ्लॉन्ट कर रहे हैं अपनी परफेक्ट बॉडी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को लेकर शानदार कैप्शन भी लिखा है।

अर्जुन और मलाइका खुलकर कर चुके हैं अपने प्यार का इजहार

फोटोज में भले ही मलाइका ना हो लेकिन ये बात साफ कि दोनों साथ में खास वक्त बिता रहे हैं। जो दोनों को सुकून देता है। अर्जुन और मलाइका खुलकर अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं। बर्थडे हो या फिर कोई और खास मौका अब दोनों प्यार को दर्शाने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते।

तलाक के बाद अर्जुन कपूर के करीब आईं मलाइका

2017 में अरबाज खान को तलाक देने के बाद ही अर्जुन कपूर और मलाइका के प्यार की शुरुआत हुई। दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और आज वो प्यार में हैं। पहले इन्होंने रिश्ते को छिपाकर रखा लेकिन अब उन्होंने इसे जगजाहिर कर दिया है। मलाइका के इस रिश्ते से बेटे अरहान को भी कोई दिक्कत नहीं।

ये भी पढ़ें-बादशाह के नए गाने में ‘तबाही’ मचा रहा है तमन्ना भाटिया का डांस, देखें वीडियो