'द कपिल शर्मा शो' के ऑफ-एयर की ख़बरों के बीच, अर्चना पूरन सिंह के हाथ लगा एक नया शो, शेखर सुमन के साथ देंगी दिखाई
'द कपिल शर्मा शो' के ऑफ-एयर की ख़बरों के बीच, अर्चना पूरन सिंह के हाथ लगा एक नया शो, शेखर सुमन के साथ देंगी दिखाई

टीवी जगत के पॉपुलर कॉमेडी शो “द कपिल शर्मा शो” हम सभी को देखना बेहद पसंद है। हालांकि शो में अर्चना पूरन सिंह बतौर जज नजर आती है। वह इस शो में खूब हंसती हुई दिखाई देती है। हालांकि किसी जोक पर किसी को हंसी आ रही हो या नहीं लेकिन अर्चना को देखकर सभी लोग हंसने लग जाते हैं। हालांकि अर्चना पूरन सिंह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वह अपनी हर बात को इस माध्यम से अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। ऐसे में उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उनके साथ शेखर सुमन भी दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो में वह शो के बारे में चर्चा कर रही है। हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद तो ऐसा लग रहा है कि यह शो काफी अच्छा होने वाला है। लेकिन इसके साथ भी बाजार में यह चर्चा गर्म होने लगी है कि क्या अर्चना कपिल का शो छोड़ने वाली है।

इस शो में शेखर सुमन के साथ आएंगी नजर

https://www.instagram.com/p/Cdc2cUqImQ8/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

सूत्रों की माने तो अर्चना पूरन सिंह और शेखर सुमन जल्दी एक रियलिटी शो इंडियाज लाफ्टर चैलेंज को जज करते हुए दिखाई देंगे। इस शो में देश भर के स्टैंड अप कॉमेडियंस की भरमार होगी। जो एक दूसरे को टक्कर देंगे। आपको बता दें कि शो जल्द ही टीवी पर आपको दिखाई देगा। हालांकि शो में उनके साथ शेखर सुमन भी होंगे। वैसे अभी तक अर्चना की ओर से किसी भी तरीके का कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं आया है।

Read More – https://bharatkasach.com/entertainment/munmun-dutta-horrible-experience/

बतौर जज करती है इतना चार्ज

Archna puran singh - kapil sharma
Archna puran singh – kapil sharma

आपको बता दें कि अर्चना पूरन सिंह द कपिल शर्मा शो में बतौर जज दिखाई दे रही है। हालांकि शो में कई बार खुद कपिल शर्मा अर्चना पूरन सिंह की मोटी रकम को देखकर उनका मजाक उड़ाते हैं। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स को माने तो अर्चना 1 एपिसोड का करीब 10 लाख रूपए चार्ज करती हैं, अर्चना सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। वह ज्यादातर अपनी मेड के साथ अपने वीडियो को शेयर करती हैं।

Read More – https://bharatkasach.com/entertainment/rai-laxmi-comments-on-ms-dhoni/