फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान(Arbaaz Khan) की जोड़ी एक समय इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक थी। इन दोनों की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। कुछ साल डेट करने के बाद मलाइका और अरबाज ने साल 1998 में शादी कर ली थी। शादी के बाद एक अरसे तक तो सबकुछ ठीक रहा लेकिन इसके बाद मलाइका और अरबाज़ के रिश्ते में दरार आने लगी थी।

शादी के 19 साल बाद मलाइका और अरबाज का हुआ तलाक

शादी के 19 साल बाद मलाइका और अरबाज़ तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए थे। वहीं एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने खुलकर मलाइका और उनके रिश्तों पर बात की थी। अरबाज़ ने इस इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्होंने कभी भी मलाइका पर किसी भी तरह की कोई भी बंदिश नहीं लगाई थी।

अरबाज ने मलाइका के करियर में किया था काफी मदद

अरबाज ने कहा कि उन्होंने मलाइका के करियर में उनकी काफी मदद की थी। एक्टर के अनुसार, वे इस बात को बचपन से ही समझ चुके थे कि किसी व्यक्ति को उसकी पसंद और नापसंद के लिए रोकना-टोकना नहीं चाहिए, इससे सामने वाला वही काम करने लगता है जिसके लिए उसे रोका जा रहा होता है।

अरबाज ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा था कि यदि वे मलाइका को किसी बात पर टोकते तो वे भी पलटकर उन्हें टोक सकती थीं। फिलहाल मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर के साथ सीरियस रिलेशन में हैं। वहीं, अरबाज खान भी इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-Priyanka Chopra ने बेची अपनी आलीशान कार, सामने आई बड़ी वजह