अंकिता लोखंडे ने जीता स्मार्ट जोड़ी का खिताब! चंद महीने पहले ही रचाई थी शादी, इनाम में मिली इतनी धनराशि
अंकिता लोखंडे ने जीता स्मार्ट जोड़ी का खिताब! चंद महीने पहले ही रचाई थी शादी, इनाम में मिली इतनी धनराशि

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और उनके पति विकी जैन इन दिनों काफी ज्यादा खुश हैं। क्योंकि इन्होंने भारत की पहली स्मार्ट जोड़ी के ख़िताब को अपने नाम किया है। दिसंबर 2021 में शादी करने वाले इस फेमस जोड़े को गोल्डन गठबंधन का ख़िताब और 25 लाख रूपए इनाम मिला है। हालांकि यह अंकिता और विकी के लिए एक बेहतरीन जीत साबित हुई है और दर्शक भी अपनी पसंदीदा जोड़ी को विजेता बन देख काफी ज्यादा खुश है।

अंकिता लोखंडे ने ट्रॉफी पर जमाया अपना कब्जा

आपको बता दें कि इस जोड़ी ने फिनाले में वनराज दीप्ति और नेहा स्वामी अर्जुन बिजलानी को पटखनी देते हुए आगे निकलने में कामयाबी मिली है। लंबे समय से चले आ रहे रियलिटी शो की ट्रॉफी को ना सिर्फ अपने नाम किया बल्कि 25 लाख रूपए भी जीते हैं। इस ट्रॉफी को अपने नाम करने के लिए इन सितारों ने खूब मेहनत की है।

साल 2021 में की थी शादी

ankita and vicky jain
ankita and vicky jain

बात अगर अंकिता लोखंडे और विकी जैन रिलेशन की करें, तो आपको बता देंगे सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप होने के बाद अंकिता की जिंदगी काफी ज्यादा वीरान हो गई थी। जहां उनकी जिंदगी में विक्की आ गए और दोनों ने काफी सालों तक एक दूसरे को डेट किया, दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी काफी टाइम रहे और एक दूसरे को जांच परखने के बाद इन दोनों ने शादी करने का फैसला किया और उनकी शादी पिछले साल 14 नवंबर को मुंबई में शाही अंदाज में हुई थी।

Read More – क्या कार्तिक को अभी भी पसंद करती हैं सारा? इस वीडियो को देखकर जान जाएंगे आप