बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे के प्रमोशन में व्यस्त हैं और वहीं बीते मंगलवार को एक्ट्रेस अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म का प्रमोशन कर रही थीं। वहीं इस दौरान सेट के बाहर कृति का सामना अंकिता लोखंडे से हो गया। इसके बाद जिस अंदाज में अंकिता लोखंडे ने कृति को हेलो बोलकर गले लगाया, उनके इस अंदाज को कई लोग एटीट्यूड का नाम दे रहे हैं और साथ ही सामने आए वीडियो को देखते ही तमाम लोग अंकिता लोखंडे को बुरी तरह से ट्रोल भी कर रहे हैं। आपको बताते चले कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के चलते ही अंकिता और कृति में दोस्ती हुई थी। लेकिन कुछ समय बाद ही सब कुछ बदल गया।

अंकिता लोखंडे को लोगों ने कहा नौटंकी

 

बता दें कि अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इस समय रिएलिटी शो स्मार्ट जोड़ी (Smart Jodi) में एक साथ नजर आ रहे हैं। वहीं शो की शूटिंग भी उसी जगह के पास हो रही थी, जहां पर कृति बच्चन पांडे का प्रमोशन करने पहुंची थी। इस दौरान m दोनों हसीनाएं आपस में एक दूसरे के सामने आईं। दोनों ने एक – दूसरे को ग्रीट भी किया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। वीडियो देखने के बाद कई लोग तो यह भी कह रहे हैं कि कृति को देखकर लगता है कि वे अंकिता लोखंडे से जबरदस्ती मिल रही हैं। वहीं एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘कृति सोच रही हैं कि अरे यार सारा मूड खराब हो गया..।’

कृति के साथ जुड़ा था सुशांत का नाम

बता दें कि जब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री मारी थी, तब उस समय वह अंकिता लोखंडे को डेट कर रहे थे। इसके बाद फिल्म ‘राब्ता’ (Raabta) की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत की कृति सेनन से काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। जिसके चलते अंकिता और कृति में भी काफी अच्छी दोस्ती हो गई। वहीं कई बार अंकिता और कृति तस्वीरें भी सामने आई थी जिसमें दोनों सुशांत के साथ पार्टी करती हुई नजर आई थीं। खबरों की मानें तो कुछ समय बाद सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन के लिंकअप की खबरें भी सामने लगी थी। बता दें कि फिल्म राब्ता की शूटिंग का कुछ हिस्सा देश से बाहर भी फिल्माया गया था। जिसके लिए सुशांत और कृति देश से बाहर शूटिंग करने गए थे। वहीं वहां से लौटने के बाद ही सुशांत ने अंकिता लोखंडे के साथ सारे रिश्ते खत्म कर लिए थे। जिसके बाद से अंकिता और कृति को कभी भी साथ में नहीं देखा गया था।

ये भी पढ़ें-नागिन सी लहराती बलखाती हॉट नजर आईं Rashmi Desai, अदाएं देखकर हो जाएंगे क्लीन बोल्ड