एंड टीवी का सबसे फेमस शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की जबरदस्त कॉमेडी दर्शकों को बेहद पसंद आती है। इस शो के हर कलाकार ने अपने एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बना ली है। वहीं शो की मेन लीड यानी ‘अंगूरी भाभी’ की मासूमियत न सिर्फ विभूति नारायण मिश्रा के दिल पर तीर चलाती है बल्कि फैंस को भी घायल करती रहती है।

बता दें कि शो में सीधी-सादी सी दिखने वाली अंगूरी भाभी यानी शुभांगी आत्रे भले ही कम पढ़ी लिखी और ना समझ महिला के रोल में दिखती हैं। लेकिन रीयल लाइफ में वे काफी पढ़ी लिखी और स्टाइलिश भी हैं।

यही नहीं, शुभांगी एक बेटी की मां भी हैं। हालांकि उन्हें देखकर कोई ये नहीं कह सकता कि वे एक बेटी की मां भी है। बता दें कि साल 2000 में महज 19 साल की उम्र में शुभांगी अत्रे की शादी हो गई थी। अब एक्ट्रेस 39 साल की हो गई हैं।

शुभांगी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से की थी। इस सीरियल में उन्होंने पलछिन वर्मा का किरदार निभाया था। बता दें कि शुभांगी को बचपन से ही एक्टिंग और डांस में दिलचस्पी रही थी।

एक इंटरव्यू में शुभांगी ने बताया था कि वह एक दर्शक की तरह भाभी जी शो को घर पर देखा करती थीं।

लेकिन, उन्हें जैसे ही पता चला कि शिल्पा शिंदे इसे छोड़ रही हैं तो उन्होंने बिना देरी किए हुए ऑडिशन के लिए अप्लाई कर दिया था।

ये भी पढ़ें-Taapsee Pannu ने रेड डीपनेक गाउन में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, देखें फोटो