पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में शादियों का दौर चलता आ रहा है। बता दें कि कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, राजकुमार राव-पत्रलेखा और फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर जैसे सितारों ने शादी कर एक दूजे के हो गए हैं। वहीं अब एक और स्टार की शादी की फोटो ने सभी को हैरान कर दिया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं हिन्दी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री अमृता राव की। दरअसल, अमृता राव ने अपनी और आरजे अनमोल की शादी की एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देख हर कोई सरप्राइज हो गया है। हालांकि यह तस्वीर लेटेस्ट नहीं है, लेकिन वहीं उन्होंने अपनी शादी को लेेकर मजेदार खुलासा किया है।

एक्ट्रेस ने शेयर की अपने सीक्रेट शादी की तस्वीर


बता दें कि मशहूर अभिनेत्री अमृता राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी शादी की एक फोटो शेयर की है। फोटो में अमृता मराठी दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं, तो वहीं आर जे अनमोल भी पारंपरिक दूल्हे के लिबास दिखाई दे रहे हैं। अमृता ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘एपिसोड विवाह इज आउट, लिंक इन बायो’। आपको बता दें कि भले ही अमृता ने ये फोटो हाल ही में शेयर की है लेकिन फोटो बहुत ही पुरानी है। वहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में एक शो के दौरान खुलासा किया था कि उन्होंने साल 2016 में आरजे अनमोल के साथ सीक्रेट शादी की थी। उन्होंने आगे बताया कि दोनों का लव अफेयर तब शुरू हुआ था जब वे अपनी एक फिल्म की प्रमोशन के लिए आरजे अनमोल के रेडियो शो पर गई थीं।

सोशल मीडिया पर किया सीक्रेट शादी का खुलासा

वहीं शो पर ही दोनों दोस्त बने और फिर एक दूसरे के इतने करीब आ गए कि साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली। वहीं साल 2020 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम वीर है। बता दें कि शो के दौरान ही अमृता ने बताया कि उन्होंने अपनी मेहंदी में खुद की सभी फिल्मों के नाम लिखवाए थे। उन्होंने पुणे स्थित इस्कॉन मंदिर में शादी की थी। उन्होंने बताया कि उनकी शादी में सिर्फ परिवार के लोग थे, हालांकि सभी ने इस शादी को सीक्रेट रखा। वहीं अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी को सार्वजनिक करते हुए फोटो शेयर की है।

ये भी पढ़ें-अमृता राव ने अपनी शादी की फोटो की शेयर , एक्ट्रेस ने किया सीक्रेट मैरिज का खुलासा