बॉलीवुड के शहंशाह और महानायक अमिताभ बच्चन अपनी जबरदस्त एक्टिंग के साथ नेक काम से भी लोगों का दिल जीत लेते हैं। बता दें कि महानायक अमिताभ बच्चन ने मशहूर अभिनेता अमजद खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है। वहीं हाल ही में अमजद खान की पत्नी ने एक पुराना किस्सा बयां किया है जब उनके पति यानी अमजद खान की सर्जरी होनी थी और अमिताभ बच्चन ने हॉस्पिटल में उनके पेपर्स पर साइन किए थे। बता दें कि अमजद खान का फिल्म ग्रेट गेंपल के शूट के दौरान एक्सीडेंट हो गया था। जिसके कारण उनकी सर्जरी होनी थी। सर्जरी करने से पहले हॉस्पिटल में पेपर्स पर साइन करना था,वहीं इस दौरान हर कोई डरा हुआ था। फिर उसके बाद अमिताभ बच्चन ने हॉस्पिटल के पेपर्स पर साइन किए थे।

अमजद खान की पत्नी ने बताया पुराना किस्सा

दरअसल, अमजद खान की पत्नी शहला खान ने एक इंटरव्यू के दौरान ये पुराना किस्सा याद किया। इंटरव्यू के दौरान उनकी पत्नी ने बताया कि, अमजद खान का एक्सीडेंट गोवा के पास सावंतवाड़ी में हुआ था। इस दौरान वह प्रेग्नेंट भी थीं। वहीं ऐक्सिडेंट के कारण अमजद खान चेहरे पर चोट लग गई थी और हड्डियां टूट गई थी। वहीं उनकी 13 पसलियां और फीमर की हड्डी भी टूट गई थी। ऐक्सिडेंट के दौरान उनकी छाती में स्टियरिंग घुस गया था जिसकी वजह से उनके फेफड़े में भी चोट लग गई थी। जिसके चलते वह सही से सांस भी नहीं ले पा रहे थे और इंटरनल ब्लीडिंग भी काफी हो रही थी। लेकिन अमजद मुझे और हमारे होने वाले बच्चे को लेकर काफी चिंतित थे।

गब्बर सिंह की बाहर लाओ

शहला ने इंटरव्यू में आगे बताया कि सावंतवाड़ी में अस्पताल के बाहर काफी लोग इकट्ठा हो गए थे और बार – बार कह रहे थे गब्बर सिंह को बाहर लाओ। जिसके चलते डॉक्टर ने हमें पणजी भेज दिया था। क्योंकि गोवा में अमजद का इलाज होना था। तब अमित जी ने पेपर्स पर साइन किया था ताकि डॉक्टर्स उनकी सर्जरी कर सके।

अमिताभ बच्चन ने किया पेपर्स पर साइन

शहला ने आगे बताया कि अमजद और अमित जी एक दूसरे के काफी क्लोज थे। इलाज के दौरान अमित जी भी काफी नर्वस हो गए क्योंकि किसी को पता नहीं था कि क्या होने वाला है। इसके साथ ही वह सरप्राइज भी हो गए थे, जब अमजद ने सर्जरी के पेपर पर उनका नाम लिख दिया था। जिसके बाद उनकी सकुशल सर्जरी हुई। सर्जरी के बाद हमें मुंबई भेज दिया गया। जिसके बाद हम तीन महीनों तक नानावती अस्पताल में रहे थे।

ये भी पढ़ें-आमिर खान सुपरस्टार बनने से पहले करते थे यह काम, एक्टर को देखते ही लोग भगा देते थे