बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं। वहीं इस दौरान भी उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग उनकी शादी के चर्चे भी चारों ओर छाए हुए हैं। बता दें कि इससे पहले भी आलिया और रणबीर की शादी के चर्चे हो चुके हैं, शायद ये नौवीं बार है, जब आप सुन रहे हैं कि, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। तो चलिए आपको बताते हैं आलिया – रणबीर की शादी से जुड़े नए अपडेट के बारे में।

कपल के शादी की आई नई डेट

खबरों की मानें तो आलिया और रणबीर साल 2021 में ही शादी करने वाले थे, ​लेकिन कोरोना महामारी की वजह से दोनों ने शादी को पोस्टपोन करने का फैसला किया था। वहीं पिछले दिनों खबर सामने आई थी कि, कपल इसी साल अप्रैल महीने में शादी करेगा, लेकिन अब ये कंफर्म हो गया है कि,इनकी शादी अप्रैल में नहीं होगी, क्योंकि अगला महीना शुरू होने में कुछ ही दिन बचे हैं। वहीं दोनों परिवारों में किसी भी तरह की कोई तैयारी होती हुई नजर नहीं आई है। जिसके बाद अब खबरें आ रही हैं कि, ये लवबर्ड्स इसी साल के अक्टूबर में शादी कर बंधन में बंध जाएंगे।

आलिया – रणबीर अक्टूबर में करेंगे शादी

वहीं इस दौरान एक सूत्र ने बताया कि, “वास्तव में कोई नहीं जानता कि, आलिया और रणबीर की शादी की बात आने पर तारीखें आगे-पीछे क्यों हो रही हैं। जहां तक ​​मुंबई के पाली हिल में उनके घर ‘कृष्णा राज’ जो कि अभी तैयार नहीं हुआ है। वहीं उसे कंप्लीट होने में अभी कम से कम 18 महीने और लग सकते हैं। जिसके चलते कपल के परिवार ने फैसला किया है कि, रणबीर और आलिया की शादी इसी साल अक्टूबर महीने में होगी। हालांकि, इनकी शादी को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

आलिया ने रणबीर को बताया क्रश

बात करें अगर कपल के लव स्टोरी की तो, प्रोड्यूसर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में पहली बार आलिया भट्ट ने एक्टर रणबीर कपूर को अपना क्रश बताया था और ये भी कहा था कि, वह उनसे शादी करना चाहती हैं। जिसके कुछ सालों बाद ही रणबीर और आलिया एक-दूसरे के प्यार में डूब गए थे। वहीं दोनों ने सोनम कपूर के रिसेप्शन में साथ पहुंचकर अपने रिश्ते को आधि​कारिक भी किया था। जिसके बाद से दोनों खुलकर एक-दूसरे पर अपना प्यार लुटाते हैं।

आलिया की एक के बाद एक फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो, आलिया और रणबीर पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ नजर आने वाले हैं। इसी के साथ आलिया ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘डार्लिंग्स’, ‘RRR’ में नजर आएंगी हैं। वहीं, रणबीर कपूर ‘शमशेरा’ में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें-एक महीने में इतने करोड़ कमाती हैं श्रेया घोषाल, नेट वर्थ जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान