टीवी के मशहूर चर्चित रियलिटी शो हुनरबाज में हर हफ्ते बॉलीवुड के स्टार्स अपनी अपकमिंग फिल्मों के प्रमोशन करने के लिए आते हैं। वहीं हाल ही में इस शो में अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के लिए आए थे और इसी के साथ शो में अक्षय के साथ कृति सेनन भी नजर आई थीं। वहीं अब शो का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अक्षय कुमार परिणीति चोपड़ा की टांग खींचते हुए नजर आ रहे हैं।

परिणीती चोपड़ा और करण ने गाया गाना

ये बात तो सबको पता है अक्षय कुमार जहां भी उनको मौका मिलता है वहां वो किसी न किसी टांग खिंचाई जरूर करते हैं। ऐसा ही कुछ सामने आए इस वीडियो में भी नजर आया है। बता दें कि वीडियो में परिणीति चोपड़ा और करण जौहर साथ में गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस दौरान दोनों को गाना सुनने के बाद अक्षय कुमार रिएक्ट करते हैं।

अक्षय कुमार ने टांग खिंचाई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दरअसल, इस दौरान परिणीति ‘कुछ कुछ होता है’ गाना गाती हैं, जिसके बीच-बीच में करण जौहर एक-दो शब्द गाते हैं। वहीं करण परिणीति के सिर पर हाथ रखकर बोलते हैं कि बच्ची को जो भी सिखाया है कमाल का गाया। यह देखते ही अक्षय अपने आप को रोक नहीं पाए और बोले पड़ते है कि परिणीति का कमाल है एक ओर करण जौहर का हाथ है एक जगह चोपड़ा जी का हाथ है।

18 मार्च को रिलीज होगी ‘बच्चन पांडे’

अक्षय की बात सुनकर हर कोई जोर-जोर से हंसने लगता है। जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग जमकर इस पर रिएक्ट भी कर रहे हैं। वहीं बात करें अक्षय की आगामी फिल्म बच्चन पांडे की तो इसमें अक्षय के अलावा कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह और जैकलीन फर्नांडीज नजर आएंगे। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह फिल्म 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।

ये भी पढ़ें-अवनीत कौर ने रेड ड्रेस में दिए कातिलाना पोज, बोल्डनेस देख फैंस हुए मदहोश