शादी से पहले ऐश्वर्या राय ने मांग में भरा सिंदूर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
शादी से पहले ऐश्वर्या राय ने मांग में भरा सिंदूर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

बॉलीवुड फिल्मेकर और कोरियोग्राफर फराह खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। आपको बता दें कि उन्होंने हाल ही में अनन्या पांडे के साथ एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रही थी। हालाकिं फराह ने हाउस पार्टी की एक शानदार तस्वीर को शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियों का विषय बनी हुई है, जी हां क्योंकि इस तस्वीर में ऐश्वर्या राय ने कुछ ऐसा कर रखा है जिसको देखने के बाद लोग दंग रह गए हैं।

ऐश्वर्या के मांग के सिंदूर ने खींचा सबका ध्यान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

आपको बता दें कि फराह खान ने जैसे इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया। वह तुरंत वायरल होने लग गई। हालांकि इस फोटो के वायरल होने के पीछे ऐश्वर्या राय की मांग का सिंदूर एक बड़ी वजह बना हुआ था। आपको बता दें कि फराह खान ने इस फोटो को शेयर करते हुए ही इसके साथ कैप्शन में सब कुछ क्लियर कर दिया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि फ्लैशबैक फ्राइडे हाउसवार्मिंग। 2001 मेरे नए घर की हाउसवार्मिंग पार्टी में ऐश्वर्या देवदास के सेट से सीधे लौट कर आई थी। सिंदूर के साथ डिजाइनर कपड़ों के बिना करण जोहर। “इसके बाद से यह बात तो साफ हो गई है कि ऐश्वर्या देवदास की शूटिंग करके पार्टी में आयी थी।

Read More – ‘मैं लड़कों के साथ करती थी…’, शादी न होने को लेकर कंगना ने दिया बेबाक बयान

करण जौहर ने उड़ाया तस्वीर का मजाक

Karan - Farah
Karan – Farah

फराह ने जैसे ही तस्वीर को शेयर किया वैसे ही करण ने इसका मजाक उड़ाते हुए उस पर कमेंट किया, ओ माय गॉड तो वही इसका जवाब देते हुए फराह खान ने उनको लिखा है कि तुम कितने ज्यादा क्यूट लग रहे हो आपको बता दें कि इस फोटो में रानी मुखर्जी और ऐश ब्लैक आउटफिट में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। करण जौहर भी बिना स्टाइलिश कपड़ों के काफी क्यूट लग रहे हैं। आपको बता दें मुंबई में खरीदे गए फराह खान के पहले घर के हाउसवार्मिंग पार्टी की सोशल मीडिया पर लोगों को बेहद पसंद आ रही है.

Read More – करीना नहीं बल्कि ये था उनका असली नाम, दादा राजकपूर ने किया था नामकरण