बॉलीवुड के दंबग खान और बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)  अपने पर्सनल लाइफ, प्रोफेशनल लाइफ और अतीत को लेकर हमेशा चर्चा में बनें रहते हैं। सलमान और ऐश्वर्या राय के ब्रेकअप से जुड़ी ख़बरों की चर्चा आज भी लोगों के बीच होती है।

ऐश्वर्या के घर में सलमान करते थे हंगामा

बता दें कि जब ऐश्वर्या और सलमान रिश्ते में थे तो ऐसी ख़बरें लगातार आ रहीं थीं कि सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। इस दौरान पता चला कि एक रात सलमान खान, ऐश्वर्या राय के घर पहुंचे गए थे और यहां उन्होंने काफी हंगामा मचाया था।

ऐश्वर्या राय के पिता ने पुलिस में सलमान खान के खिलाफ की शिकायत

खबरों के मुताबिक सलमान खान आधी रात को ऐश्वर्या राय के फ़्लैट पर पहुंचे गए थे और यहां उन्होंने काफी देर तक एक्ट्रेस के दरवाज़े पर हंगामा मचाया था। इस घटना के बाद ऐश्वर्या राय के पिता कृष्णराज राय ने पुलिस में सलमान खान के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा दी थी। इस पूरे मामले पर बात करते हुए सलमान खान ने कहा था कि, ‘मेरे परिवार की ही तरह ऐश्वर्या राय के पेरेंट्स भी रुढ़िवादी हैं और मेरे पिछले अफेयर्स के बारे में जानने के बाद वे नहीं चाहते कि मैं उनकी बेटी की लाइफ का हिस्सा बनूं’। सलमान ने यह भी माना था कि ऐश्वर्या राय के पेरेंट्स अच्छे लोग हैं।

‘हम दिल चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान सलमान और ऐश्वर्या के बीच नजदीकियां बढ़ीं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस कंप्लेंट पर बात करते हुए सलमान खान ने कहा था कि ऐश्वर्या राय के पेरेंट्स ने ठीक किया मुझे इस बात से कोई शिकायत नहीं है। आपको बता दें कि फिल्म ‘हम दिल चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान सलमान और ऐश्वर्या के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं।

ये भी पढ़ें-The Kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह की हुई कपिल से बहस, कहा – कपिल ने लूटा सोनी का पैसा