बॉलीवुड के मशहुर अभिनेता और मिस्टर परफेक्शनिस्कट कहे जानें वाले आमिर खान (Aamir Khan) ने चौदह मार्च को अपना 57वां जन्मदिन मनाया। आमिर ने अपने फिल्मी सफर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। आमिर का सफर मुश्किलों से भरा था। आज भले ही आमिर खान एक बड़े मुकाम पर पहुंच गए हैं। लेकिन आज भी उन्हें एक ऐसी चीज का मलाल है जो शायद अब पूरी ना हो पाए। हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में अपने इस पछतावे को लेकर खुल कर बात की।

आमिर खान को पछतावा

बता दें कि आमिर खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने काम की वजह से उन्होंने अपने परिवार को हल्के में लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कहीं न कहीं मैंने अपनी जिम्मेदारियों को ठीक से पूरा नहीं किया। 18 साल की उम्र से लेकर, जब मैं फिल्मों की दुनिया में आया तो मैं इतना इन्वोल्व हो गया, मैं इतना सीखना चाहता था कि कुछ करना चाह रहा था। लेकिन मुझे आज लगता है कि मैंने वो लोग जो मेरे बहुत नजदीक थे, मैं उनको वक्त नहीं दे पाया।

30 साल तक नहीं दिया समय

आमिर ने कहा, ‘जिस तरीके से मुझे उन्हें वक्त देना चाहिए था, वो मैं उन्हें नहीं दे पाया, जो कई मायनों में बहुत जरूरी है। आप 2-4 साल पूरी लगा देते हैं अपनी करियर स्टार्ट करने में चलिए 5 साल तक आप अपने अपनी फैमिली पर ध्यान नहीं दिया, क्योंकि आप बहुत व्यस्त थे। वहीं, 30 साल तक आप ऐसा करेंगे तो फिर ये तो बहुत ज्यादा हो गया।’

आमिर की निजी जिंदगी

बता दें आमिर खान ने साल 1986 में रीना दत्ता से शादी की और जुनैद खान और इरा खान के माता-पिता हैं। 2002 में वे अलग हो गए। उसके बाद उन्होंने साल 2005 में किरण राव से शादी की और उनका बेटा आजाद राव खान है। दोनों की मुलाकात ‘लगान’ फिल्म के सेट पर हुई थी। इस जोड़े ने पिछले साल 2021 में अलग होने की घोषणा की।
वर्कफ्रंट की बात करें तो सुपरस्टार अगली बार फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगे, जिसमें करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें-Bigg Boss की इस हसीना ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर मचाया तहलका, फोटो देख फैंस हुए हैरान