टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को गुज़रे हुए 6 महीने बीत चुके हैं, वहीं सिद्धार्थ के फैंस आज भी उन्हें खूब याद करते हैं। बता दें कि सिड की मौत के 6 महीने बाद कुछ ऐसा हुआ है जिसे देखकर फैंस काफी भावुक हो गए हैं। दरअसल, हाल ही में मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के इंस्टाग्राम के बायो में छोटा सा बदलाव देखने को मिला है, जिसके बाद ये बदलाव देखकर फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं।

सिड के इंस्टाग्राम बायो में जुड़ा Remembering

बता दें कि अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के इंस्टा बायो में पहले उनका नाम एक्टर और मॉडल लिखा हुआ था, लेकिन वहीं अब डिटेल के अलावा उनके बायो में रिमेंबरिंग (Remembering) जोड़ दिया गया है। दरअसल, यह बदलाव ये दिखाने के लिए काफी है कि सिड को अब भी याद किया जा रहा है। सिद्धार्थ के पेज पर ये बदलाव देखकर उनके फैंस काफी भावुक होकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

फैंस हुए इमोशनल

एक फैन ट्वीट करते हुए लिखते हैं ‘वो हमेशा हमारे दिलों में रहेगा’। एक अन्य फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘कल से हमारे हालात कैसे हैं वो समझ गया, इसलिए तो आ गया वो ऐसे ही सही’

सिड की मौत से हर कोई हुआ सदमे में

सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर 2021 को हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी। वहीं सिड की मौत किसी के लिए भी किसी बड़े सदमे से कम नहीं थी। दरअसल, जिस स्टार को एक दिन पहले तक सबने हष्ट-पुष्ट देखा हो अगले दिन अचानक उसकी मौत की खबर मिलना हर किसी के लिए शॉकिंग था। वहीं लोगों ये यकीन ही नहीं हो रहा था कि बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। बता दें कि सिद्धार्थ की मौत के बाद उनके कई फैंस बेहद दुःखी हुए थे। वहीं उनकी सबसे करीबी और खास दोस्त शहनाज़ कौर गिल की हालत सबसे बुरी हो गई थी। हालांकि अब शहनाज़ ने भी अपने आप को संभाल लिया है और वो काम पर वापस लौट आई हैं।

ये भी पढ़ें-ग्लैमरस आउटफिट में रिया चक्रवर्ती ने ढाया कहर, फैंस बोले – वाह कयामत