बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर और सिंगिंग रिएलिटी शो के होस्ट आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल ने कुछ दिनों पहले ही अपने घर में नन्हे मेहमान का स्वागत किया है। बता दें कि उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल ने बीते महीने एक प्यारी बेटी को जन्म दिया था। वहीं आदित्य नारायण ने पैरेंट बनने की खुशी अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी। जिसके बाद इंडस्ट्री से लेकर फैंस तक ने सभी ने उनको बधाई दी थी। खबरों की मानें तो अब आदित्य नारायण ने अपनी लाडली बेटी का नाम भी रख दिया है। उन्होंने अपनी बेटी के नाम का खुलासा सोशल मीडिया पर किया है।

आस्क मी एनीथिंग में किया बेटी के नाम का खुलासा

सिंगर आदित्य नारायण ने काफी लंबे समय के बाद अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर बातचीत की है। साथ ही उन्होंने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर #आस्क मी एनीथिंग का सेशन भी किया। वहीं इस दौरान फैंस ने उनसे उनकी बेटी के बारे में भी पूछा, जिसका जवाब आदित्य ने बड़े ही प्यार से दिया। जिसके बाद एक फैन ने आदित्य नारायण से उनकी बेटी का नाम पूछा। जिसका जवाब देते हुए आदित्य ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम ‘त्विषा नारायण झा’ रखा है। इसी के साथ आदित्य नारायण ने मस्ती में अपने फैंस को ये भी बताया कि मैं पूरे घर में अपनी बेटी के नाम पर सर्च कर रहा था। वहीं पूरा परिवार लड़के के नाम पर शोध कर रहा था।

24 फरवरी को श्वेता अग्रवाल ने दिया था बेटी को जन्म

सेशन के दौरान आदित्य ने फैंस को ये भी बताया था कि जब उन्हें ओटी में पहली बार उनकी बेटी की खबर मिली थी तो वह काफी खुश थे। बता दे कि आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता अग्रवाल ने 24 फरवरी 2022 को बेटी को जन्म दिया था। हालांकि आदित्य नारायण ने अपने पैरेंट बनने की खुशी फैंस के साथ 4 मार्च को अपने शादी की तस्वीर शेयर करके दी थी। साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘श्वेता और मैं ये साझा करने के लिए बेहद आभारी हैं कि, ऊपर वाले ने हमें 24.2.22 को एक सुंदर बेटी का आशीर्वाद दिया है’। जिसके बाद शांतनु माहेश्वरी, बरखा सेन गुप्ता, सुगंधा मिश्रा समेत कई सेलिब्रिटीज ने उन्हें बधाई दी थी।

सा रे गा मा पा की छोड़ी होस्टिंग

सेशन के दौरान आदित्य नारायण ने हाल ही में सा रे गा मा पा की होस्टिंग छोड़ने की भी घोषणा की थी। रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य पिछले 15 साल से इस शो से जुड़े हुए हैं। आदित्य नारायण ने बतौर चाइल्ड कई फिल्मों में भी अपना किरदार निभाया है। वहीं वे बड़े होने के बाद फिल्म शापित से बॉलीवुड में बतौर अभिनेता किरदार निभाया, लेकिन वह ऐक्टिंग की दुनिया में अपना सिक्का नहीं चला पाए।