आश्रम की 'बबिता' ने समंदर किनारे लगाई आग, मोनोकोनी पहन दिखाया अब तक का सबसे हॉट अवतार
आश्रम की 'बबिता' ने समंदर किनारे लगाई आग, मोनोकोनी पहन दिखाया अब तक का सबसे हॉट अवतार

बेहद चर्चित वेब सीरीज आश्रम फेम बबीता यानी कि त्रिधा चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आश्रम में बबीता के बोल्ड किरदार को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। हालांकि त्रिधा ना सिर्फ अपने अभिनय की वजह से बल्कि वह अक्सर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्ड लुक की वजह से ही काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। इतना ही नहीं अपनी निजी जिंदगी में भी आश्रम में बबीता का किरदार निभाने वाली ये अभिनेत्री ज्यादा काफी ज्यादा बोल्ड है, इतना ही नहीं वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से आग लगाती रहती है।

समंदर किनारे दिया खूब पोज़

Tridha Chaudhary
Tridha Chaudhary

http://https://www.instagram.com/p/CdZ7qQHp-Kw/?utm_source=ig_embed&ig_rid=3b3d4c9b-e637-42d7-ab13-458279102954

टीवी जगत की इस अदाकारा ने अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें वह समंदर किनारे बैठी हुई दिखाई दे रही है। हालांकि इन तस्वीरों में अदाकारा ने मोनोकोनी पहनी हुई हैं। जिसको देखने के बाद लोगों की सांसें थम गई हैं। मोनोकोनी पहन अभिनेत्री समंदर किनारे अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए दिखाई दे रही हैं। इसी के साथ अभिनेत्री ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए गले में एक पतला सा नेकलेस भी पहना हुआ है और अपने बालों को खुला रखा है।

लोगों को खूब पसंद आ रहा है त्रिधा का ये लुक
आपको बता दें कि अभिनेत्री का ये लुक सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। कई सारे लोग उनकी इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं कमेंट में भी लोग उनको फायर वाले इमोजी सेंड कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाया आश्रम 3 का वीडियो

Ashram 3
Ashram 3

आपको बता दें कि सबसे चर्चित वेब सीरीज आश्रम 3 का मोशन वीडियो भी रिलीज कर दिया गया है। इस वीडियो को आश्रम के कई सारे एक्ट्रेस एक्टसेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया है। हालांकि इस मोशन वीडियो पर आश्रम के सीजन 3 का लोगो लगा हुआ दिखाई दे रहा है और उसको लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि आश्रम एक ऐसी वेबसीरीज है जिस को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया है।

Read More – https://bharatkasach.com/entertainment/actress-disappeared-from-bollywood/