फिल्मों की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हुई ये बॉलीवुड हसीनाएं! किसी ने छोड़ी फिल्म, तो किसी ने की शूटिंग
फिल्मों की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हुई ये बॉलीवुड हसीनाएं! किसी ने छोड़ी फिल्म, तो किसी ने की शूटिंग

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं । जो अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं। हालांकि बात अगर उनकी ज़िंदगी की करें, तो आम लोगों की तरह ही लोगों की जिंदगी में भी कई सारी कठिनाइयां आती है। पर्दे के पीछे कई सारे ऐसे किस्से कहानियां होती है जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं।

हालांकि बॉलीवुड की कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेगनेंट हो गई है इन अभिनेत्रियों ने प्रेगनेंसी में ही फिल्म की शूटिंग की जिसकी वजह से काफी सारी मुसीबतों का सामना करना पड़ा इनमें से कुछ अभिनेत्रियों ने तो जहां झूठ का सहारा लिया, तो वहीं कुछ अभिनेत्रियों ने अपनी प्रेगनेंसी को साइड में रख कर अपने कमिटमेंट को पूरा किया। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं, बॉलीवुड की इन हसीनाओं के बारे में जिन्होंने प्रेगनेंसी के दौरान ही अपनी फिल्मों की शूटिंग की है।

श्रीदेवी

sridevi
sridevi

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में रहने वाली श्रीदेवी का, आपको बताते हैं कि दिवंगत अभिनेत्री ने एक समय पर करोड़ों लोगों के दिलों पर राज किया है। भले ही वह आज हमारे बीच नहीं हैं। लेकिन उनके फैंस उनको याद करते हैं। श्रीदेवी ने अपनी खूबसूरती और भी बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। आपको बता दें अभिनेत्री 1997 में आई फिल्म जुदाई की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थी और उस दौरान उनके और बोनी कपूर की शादी नहीं हुई थी। लेकिन प्रेग्नेंट होने की वजह से बोनी ने श्रीदेवी के साथ शादी कर ली शादी के बाद उन्होंने जान्हवी को जन्म दिया।

जूही चावला

juhi chawla
juhi chawla

इस कड़ी में दूसरा नाम आता है 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला का। जो अपनी बेहतरीन अभिनय और खूबसूरती के लिए लाखों दिलों पर राज करती हैं। आपको बता दें कि फिल्म झंकार बीट्स की शूटिंग के दौरान जूही दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई थी। इस फिल्म में जूही नहीं गर्भवती महिला का किरदार निभाया था। जिसकी वजह से किसी को भी उनकी प्रेगनेंसी के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं चल पाया।

ऐश्वर्या राय

aish
aish

इस कड़ी में तीसरा नाम आता है अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का। जो हीरोइन फिल्म की शूटिंग के दौरान गर्भवती हो गई थी। लेकिन उन्होंने इस फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया था।

काजोल

kajol
kajol

इस लिस्ट में बेहतरीन अदाकारा काजोल का नाम भी शामिल है। आपको बता दें कि काजोल ने भी अपनी प्रेगनेंसी फिल्मों के दौरान निकाली है कभी खुशी कभी गम फिल्म की शूटिंग के दौरान काजोल प्रेग्नेंट थी। लेकिन बाद में मिसकैरेज हो गया था, साल 2010 में के तेलुगु भी और वी आर फैमिली के द्वारा दूसरी बार काजोल गर्भवती हुई थी लेकिन उन्होंने फिल्म की शूटिंग को जारी रखा था।

Also Read – खूबसूरती में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को मात देती है अक्षय कुमार की भांजी! तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे मदहोश