बॉलीवुड की ये हसीनाएं अपने डेब्यू के तुरंत बाद हो गयी थी गायब, देखें क्या कर रही है आज
बॉलीवुड की ये हसीनाएं अपने डेब्यू के तुरंत बाद हो गयी थी गायब, देखें क्या कर रही है आज

बॉलीवुड की दुनिया एक ऐसी दुनिया है। जहां पर स्टारडम पाना और उसे बनाए रखना बेहद मुश्किल होता है। यहां पर कब किसके सितारे बुलंदी पर पहुंच जाएं और कब गर्दिश में चले जाएं किसी को कुछ नहीं पता इसका उदाहरण बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्री ने दिया है। आज हम आपको बताने वाले हैं जिन्होंने बहुत जोर शोर के साथ बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा। लेकिन समय के साथ ही अभिनेत्रियां पर्दे से ही नहीं बल्कि बॉलीवुड से ही गायब हो गई है, तो चलिए आपको बताते हैं बॉलीवुड की इन हसीनाओं के बारे में।

तनीषा मुखर्जी

Tanishaa Mukerji
Tanishaa Mukerji

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है तनुजा की बेटी और काजोल की छोटी बहन तनीषा का। आपको बता दें कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर डीजे चैनल भी के साथ की थी। उन्होंने अपनी फिल्म करियर की शुरुआत Sssshhh… से की थी। जिसमें उनके अपोजिट अभिनेता डीनो मोरिया भी नजर आए थे हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। जिसके बाद तनीषा राम गोपाल वर्मा की फिल्म सरकार में नजर आई थी। जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन भी दिखाई दिए थे। यह फिल्म हिट साबित हुई थी। इतना ही नहीं तनीषा ने बिग बॉस के जरिए भी पर्दे पर वापसी करने की काफी कोशिश की है लेकिन उनकी यह कोशिश भी नाकाम रही।

स्नेहा उल्लाह

Sneha Ullal
Sneha Ullal

ऐश्वर्या राय बच्चन की कार्बन कॉपी कही जाने वाली स्नेहा ने सलमान खान के साथ अपनी पहली फिल्म बनाई थी। आपको बता दें कि यह फिल्म साल 2005 में आई थी और उसका नाम था लकी नो टाइम फॉर लव अभिनेत्री को पर्दे पर उतारा था। आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी रूप में युद्ध जैसे संकट के इर्द-गिर्द घूमती हुई रची गई थी। हालाकिं स्नेहा को इस फिल्म को बहुत ज्यादा वाहवाही नहीं मिली थी। जिसके बाद उन्होंने अपने करियर में तेलुगु फिल्मों को भी शामिल कर लिया। स्नेहा इन दिनों तेलुगु फिल्मों में काम करती हुई दिखाई दे रही है।

गायत्री जोशी

Gayatri Joshi
Gayatri Joshi

बॉलीवुड में शाहरुख खान के अपोजिट अपना पहला ड्रीम प्रोजेक्ट किया था। आपको बता दें कि सुदेश में उनके किरदार को काफी ज्यादा पसंद किया गया था और उन्हें काफी ज्यादा तारीफें भी मिली थी। लेकिन गायत्री एक ही फिल्म के बाद दोबारा अपनी छाप छोड़ने में नाकाम साबित हुई।

भूमिका चावला

Bhumika Chawla
Bhumika Chawla

भूमिका चावला को भी अच्छा खासा डेब्यू मिला था आपको बता दें कि भूमिका चावला ने सलमान खान के साथ फिल्म तेरे नाम में काम किया था। जिसमें वह सलमान के अपोजिट नजर आई थी। हालांकि यह फिल्म तो सुपर डुपर हिट साबित हुई। लेकिन उसके बाद भूमिका अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रही और उसके बाद उन्होंने कई सारी फिल्में की। लेकिन वह लगातार फ्लॉप साबित हुई।

किमी काटकर

Kimi Katkar
Kimi Katkar

बॉलीवुड की फेमस सॉन्ग जुम्मा चुम्मा गर्ल तो आप सभी को याद ही होगी। आपको बता दें कि इस गाने में किमी काटकर ही थी। यह अदाकारा भी बॉलीवुड में अचानक से कहां गायब हो गई है किसी को भी नहीं पता। हालांकि उन्होंने फिल्म मेकर शांतनु दौरे के साथ शादी कर ली थी। उसके बाद से ही वह बॉलीवुड की दुनिया में दिखाई नहीं दी।

Read More – https://bharatkasach.com/entertainment/bollywood-star-adopted-hindu-names/