विराट कोहली
रोहित-गेल को पछाड़ रिकार्ड्स की रेस में आगे निकले विराट, T20 वर्ल्डकप में ऐसा करने वाले बने पहले बल्लेबाज

दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों की सूची में शुमार टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं । फिलहाल टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया में T20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए मौजूद है। जहां भारत को अपना अगला मुकाबला जिंबाब्वे के खिलाफ क्रिकेट के मलबर्न ग्राउंड में खेला जाएगा। जहां कोहली को जन्मदिन के मोके पर सब जगह से बधाई मिल रही हैं तो वहीं उनकी पत्नी अनुष्का ने भी एक अलग अंदाज में कोहली को विश किया हैं।

Read More : विराट कोहली के कमरे का लीक वीडियो देख गुस्से से तिलमिलाई अनुष्का, कहा-“सेलिब्रिटी है तो कुछ भी करोगे क्या”

अलग अंदाज में अनुष्का ने किया कोहली को विश

बॉलीवुड की फेमस अदाकारा और टीम इंडिया के खिलाड़ी विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर अपने पति विराट को विश किया है उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें डाली है और उनके साथ ही एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। हालांकि विराट के मौके पर उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है। जो आज तक किसी ने ना देखी हो तो भी अपनी नन्ही सी बेटी को गोद में लिए हुए हैं। और वही अनुष्का ने इनके साथ कैप्शन में देते हुए लिखा है-

“यह आपका जन्मदिन है मायलव, तो जाहिर है मैं इस पोस्ट के लिए आपके सबसे अच्छे एंगल्स और तस्वीरें चुनती हूं. हर तरह, रूप और फॉर्म में आपके लिए प्यार”

T20 वर्ल्ड कप में गरज रहा है कोहली का बल्ला

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में प्रदर्शन की करें तो इस टीम इंडिया ने अभी तक 4 मुकाबले खेलते हुए 3 मुकाबलों में जीत को हासिल किया है। टीम को एक मुकाबले में टीम को हार का सामना करना पड़ा था। इन तीनों की मुकाबलों में विराट कोहली के बल्ले से शानदार अर्धशतकीय पारी देखने को मिली है। इतना ही नहीं कोहली T20 मैं सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी बन चुके हैं।

जिंबाब्वे के खिलाफ होगी अगली भिड़ंत

रोहित शर्मा की कप्तानी से सजी टीम इंडिया को अपना अगला मुकाबला 6 नवंबर यानी रविवार के दिन जिंबाब्वे के खिलाफ खेलना है। सुपर 12 राउंड में ग्रुप 2 का यह मुकाबला टीम इंडिया के लिए काफी ज्यादा महत्वपूर्ण है। क्योंकि अगर इस मुकाबले को टीम इंडिया जीत लेती है तो सीधा सेमीफाइनल का टिकट कटा लेगी। लेकिन अगर इस मुकाबले को जिंबाब्वे जीत जाता है तो टीम इंडिया के लिए यहां मुश्किल हो सकती है। क्योंकि टीम फिलहाल ग्रुप में 6 अंकों के साथ टॉप पर है और दूसरे नंबर पर साउथ अफ्रीका की टीम 5 अंकों के साथ काबिज है।

 

Read More : किशोर कुमार के बंगले में खुलेगा विराट कोहली का रेस्टोरेंट, इंटरव्यू के दौरान किया सब बातों का खुलासा