CSK VS SRH : "चेन्नई आकर विकेट देखकर मुझे काफी खुशी मिलती है", जडेजा को मिला MOM का ख़िताब
CSK VS SRH : "चेन्नई आकर विकेट देखकर मुझे काफी खुशी मिलती है", जडेजा को मिला MOM का ख़िताब

CSK VS SRH : आईपीएल 2023 का 29 वां मुकाबला चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेला गया। जिसमें धोनी की टीम ने पहले गेंदबाज़ी करने का फ़ैसला किया और हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी के लिए भेजा जिसके बाद मैदान पर उतरी हैदराबाद की टीम ने 7 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाए। वहीं इस लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके की टीम ने इस मुकाबले को 7 विकेट के साथ जीत आईपीएल में एक ओर जीत अपने नाम की।

Read More : LSG VS RR :  इन दोनों टीमों के बीच खेला जाएगा आईपीएल का अगला मुकाबला, इस एप पर होगी मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग

CSK जडेजा को मिला MOM का ख़िताब

“चेन्नई आकर विकेट देखकर मुझे काफी खुशी मिलती है। आप जानते हैं कि यह घूमने वाला है। मेरे दिमाग में था कि मैं बहुत ज्यादा फुल बॉल न करूं। विकेट टू विकेट रखना महत्वपूर्ण है। सीएसके के प्रशंसक हमेशा हमारा समर्थन करते हैं, चाहे हम जीतें या हारें।” 

मैच का पूरा हाल

सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाए और चेन्नई के सामने 135 रनों का लक्ष्य दिया टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की शुरुआत काफी ज्यादा खराब थी इस मैच में मयंक अग्रवाल की जगह हैरी ब्रूक के साथ अभिषेक शर्मा को ओपनिंग करने के लिए मैदान में भेजा गया। इस सीजन का पहला शतक लगाने वाले हरी ग्रुप में 18 रन बनाकर आकाश सिंह की गेंद पर कैच आउट हो गए वही बात अगर बाकी बल्लेबाजों की करें तो बता दें कि अभिषेक शर्मा ने 26 गेंदों पर 34 रन त्रिपाठी ने 21 गेंदों पर 21 रन तो वही टीम के कप्तान ने 12 गेंदों पर 12 रन बनाने का काम किया

टीम के लिए मयंक अग्रवाल ने 2 रनों की पारी खेली तो वही मार्को जेनसन ने 22 गेंदों पर 17 रन बनाए टीम के लिए वॉशिंगटन सुंदर 9 रनों पर ही अपना विकेट गंवा बैठे। चेन्नई की तरफ से गेंदबाजों में जडेजा ने सबसे ज्यादा यानी कि 3 विकेट लेने का काम किया तो वही टीम के लिए आकाश सिंह ने एक विकेट लिया।

135 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी चेन्नई टीम की शुरूआत काफी ज्यादा अच्छी रही। टीम के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज ने जहां 30 गेंदों पर 35 रन तो वही टीम के लिए अजिंक्य रहाणे ने 10 गेंदों पर 9 रन बनाए टीम के लिए अंबाती रायडू ने भी 9 रन बनाने का काम किया बताते है कि दूसरे सलामी बल्लेबाज़ डेवोन कॉन्वे 77 रन बनाए तो वही मोईन अली 6 रन बनाने में सफल हुए। वही बात अगर हैदराबाद की तरफ से गेंदबाजी की करें तो मयंक ने दो विकेट हासिल किए।

Read More : IPL 2023: आईपीएल में पहली बार खेलते हुए नजर आएंगे ये 4 विस्फोटक बल्लेबाज, ये खिलाड़ी है बेहद खास