पाकिस्तानी क्रिकेटर के बेटे की यॉर्कर ने बड़े -बड़े बल्लेबाजों के छुड़ाए पसीने, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग
पाकिस्तानी क्रिकेटर के बेटे की यॉर्कर ने बड़े -बड़े बल्लेबाजों के छुड़ाए पसीने, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज रह चुके यासिर अराफात एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। आपको बता दें पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपने एक बेटे का वीडियो शेयर किया है। जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी धड़ल्ले से वायरल हो रहा है इस वीडियो में उनके बेटे अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। जानिए क्या है पूरा माजरा

हैट्रिक लेने से चूके जूनियर

 

आपको बता दें कि इस वीडियो में जूनियर तेज गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह बाएं हाथ से तेज गेंदबाजी कर रहे हैं। इतना ही नहीं जूनियर ने एक के बाद एक दो बल्लेबाजों का विकेट चटका दिए हैं। लेकिन वह अपनी हैट्रिक पूरी करने से रह गए। इस दौरान अमार ने लगातार दो विकेट चटका डालें। इतना ही नहीं विकेट लेने के बाद जूनियर अराफात ने उसे शानदार तरीके से सेलिब्रेट भी किया। अमार का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही पूरी तरह से वायरल हो गया। यासिर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- अमार अपनी हैट्रिक पूरी करने से रह गए हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं यासिर अराफत

 

पाकिस्तानी पूर्व तेज गेंदबाज यासिर अराफात सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने बेटे और बाकी के परिवार के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं। हालांकि इस महीने की शुरुआत में ईद के मौके पर सब को मुबारकबाद देते हुए बेटे अमार का एक वीडियो शेयर किया।
जिसमें वह गेंद पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यह बात तो साफ है कि यासिर अराफात की तरह उनके बेटे को भी क्रिकेट में काफी ज्यादा दिलचस्पी है।

Read More – पाकिस्तान के खिलाफ दोहरा शतक लगाने से कैसे चूके सचिन, युवराज सिंह ने बताया पूरा वाक्या

नेट्स पर बेटे के गेंदबाजी करते हुए नजर आए आसिर

पहले वीडियो यासिर अपने बेटे के साथ नेट्स पर गेंदबाजी करते हुए दिखाई दिए और उन्हें टिप्स भी दे रहे थे। हालांकि इस रूफटॉप फैसिलिटी में उनके साथ कुछ और लोगों को भी देखा गया। अराफात ने पाकिस्तान टीम के लिए साल 2000 से 2012 तक क्रिकेट खेला है। इतना ही नहीं इस खिलाड़ी
ने पाकिस्तान के लिए तीन टेस्ट, 11 एकदिवसीय और 13 टी20 मैच खेले। खेल के सबसे लम्बे फॉर्मेट में उनके नाम 9 विकेट चटकाएं हैं।जबकि वनडे मैच सिर्फ चार विकेट वह T20 अंतरराष्ट्रीय में 16 विकेट लेने में कामयाब रहे हैं.

Read More – पौरुषपुर वेबसीरीज में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आई अंगूरी भाभी, अभिनेत्री को देख दर्शकों के छूटे पसीने