ऐश्वर्या राय ने उठाया राज से पर्दा, बताया आखिर किस लालच की वजह से की अभिषेक से शादी
ऐश्वर्या राय ने उठाया राज से पर्दा, बताया आखिर किस लालच की वजह से की अभिषेक से शादी

विश्व सुंदरी का खिताब अपने नाम करने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना ऐश्वर्या राय ने अपनी खूबसूरती और अपने अभिनय के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। हालांकि जहां लोग उनके फिल्म में अभिनय को बेहद पसंद करते हैं। तो वहीं कई सारे लोग ऐसे हैं। जिनकी खूबसूरती के दीवाने हैं।

उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है। हालांकि ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड में अच्छी खासी करके अपने नाम का सिक्का चलाने के बाद अपने करियर के पीक पर अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी। लेकिन क्या आप इस बात को जानते हैं कि ऐश्वर्या ने अभिषेक से शादी किस लालच की वजह से की थी। अगर नहीं, तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर क्यों ऐश्वर्या अभिषेक बच्चन के साथ शादी करने का फैसला किया।

किसी कहानी से कम नहीं है ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी

Abhishek and aish
Abhishek and aish

बॉलीवुड की खूबसूरत कपल की शादी किसी कहानी से कम नहीं है। बात अगर इनके लव स्टोरी की करें, तो आपको बता दें कि इनकी लव स्टोरी बेहद ही खूबसूरत रही है। हाल ही में ऐश्वर्या ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई है। जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि ऐश्वर्या राय ने बच्चन परिवार की बहू बनने का फैसला इस खास वजह से किया। उन्होंने बताया कि मैं अभिषेक को बेहद पसंद करने लगी थी। मैं ऐसे आदमी से शादी करना चाहती थी, जो आपकी केयर करें। क्योंकि पैसा आपको लग्जरी तो दे सकता है लेकिन पार्टनर केयर करने वाला नहीं। शादीशुदा जिंदगी में कभी भी पैसों की अहमियत नहीं होती है।

अभिषेक को लेकर कही यह खास बात

Abhishek and aish
Abhishek and aish

एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने बताया है कि अभिषेक को वह पसंद करने लगी थी और फिर बच्चन परिवार की बहू बनने का सपना हर किसी का होता है। ऐश्वर्या का कहना है कि अभिषेक मैं एक नहीं बल्कि कई सारी खूबियां पसंद आई थी। जिसकी वजह से उन्होंने बच्चन परिवार की बहू बनने का फैसला किया।

Read More – जब ऐश की इस फिल्म के सेट पर सलमान ने मचाया था हंगामा, फिल्म से बाहर हो गयी थी ऐश

अभिषेक की इन खूबियों पर दिल हार बैठी थी ऐश्वर्या

Abhishek and aish
Abhishek and aish

इसी के साथ उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया कि अभिषेक एक सज्जन हिम्मतवाले और नाइट एंड शाइनिंग इंसान है। वह बेहद सुलझे हुए हैं और थोड़े से पागल भी है। लेकिन वह एक स्ट्रांग पर्सनैलिटी वाले इंसान है, उनकी जिंदगी को खुलकर गले लगाने वाली आदत मुझे बेहद पसंद है। ऐश्वर्या ने कहा था कि उनकी खूबियों से मुझे बेहद प्यार है और मैं किसी भी एक ऐसे इंसान के साथ नहीं रह सकती। जो अपनी हर पल कैलोरी गिनता रहे। बल्कि मैं एक ऐसे इंसान के साथ अपनी जिंदगी गुजारना चाहती थी जो बेहद ही खूबसूरत हो।

Read More – सोशल मीडिया पर लीक हुए सोफिया अंसारी का MMS, एक क्लिक में देखे तस्वीर!