जब ऐश की इस फिल्म के सेट पर सलमान ने मचाया था हंगामा, फिल्म से बाहर हो गयी थी ऐश
जब ऐश की इस फिल्म के सेट पर सलमान ने मचाया था हंगामा, फिल्म से बाहर हो गयी थी ऐश

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय का नाम इंडस्ट्री के उन सितारों की लिस्ट में शामिल है। जो ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी जाने जाते हैं। हालांकि बात अगर बॉलीवुड के सबसे चर्चित अफेयर्स की हो और उसमें सलमान ऐश्वर्या का नाम ना आए ऐसा हो नहीं सकता।

इन दोनों का अफेयर ऐसा रहा है जिसकी चर्चे आज भी बॉलीवुड के गलियारों में सुनाई दे जाते हैं। हालांकि इन दोनों स्टार्स के बीच नजदीकियां फिल्म हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान हुई थी। जहां यह फिल्म एक तरफ सुपर हिट साबित हुई थी, तो वहीं सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी को भी लोगों ने काफी पसंद किया था। जिसके चलते इन दोनों की नजदीकी और अफेयर के किस्से की बातें आम हो गई थी लेकिन बॉलीवुड के भाईजान के पजेसिव नेचर की वजह से ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाया और कुछ ही सालों बाद ब्रेकअप के चलते यह रिश्ता टूट गया, जिसके बाद इन दोनों के अफेयर की चर्चा काफी ज्यादा हुई थी।

ऐश्वर्या के चलते शाहरुख से भी भिड़ गए थे सलमान

Salman or Aishwarya
Salman or Aishwarya

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान की फिल्म चलते-चलते के सेट पर सलमान खान पहुंच गए थे जहां उन्होंने काफी हंगामा मचाया था। आपको बता दें कि शाहरुख खान के अपोजिट इस फिल्म ऐश्वर्या राय को कास्ट किया गया था और यह वही समय था जब ऐश्वर्या और सलमान का रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच चुका था। हालांकि एक दिन सलमान गुस्से में फिल्म के सेट पर पहुंचे जहां पर उन्होंने ऐश के साथ काफी लड़ाई की है। ऐसे में दोनों के बीच की लड़ाई देखकर के शाहरुख ने बीच-बचाव की कोशिश की लेकिन सलमान उल्टा उनसे ही लड़ाई करने लगे।

Read More – कंगना रनौत ने सलमान के लिए लिखा ख़ास संदेश, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल!

ऐश्वर्या को दिखाया फिल्म से बाहर का रास्ता

Salman or Aishwarya
Salman or Aishwarya

हालांकि इन दोनों की लड़ाई के बावजूद मेकर्स ने यह रास्ता निकाला कि ऐश्वर्या को फिल्म से बाहर ही कर दिया। इसके बाद इस फिल्म में रानी मुखर्जी को कास्ट किया गया और शाहरुख और रानी की फिल्म चलते चलते रिलीज हुई थी। आपको बता दें कि सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय बहुत ज्यादा टूट गई थी कि उन्हें विवेक ओबरॉय का साथ मिला जहां वह विवेक के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थी। लेकिन विवेक ओबरॉय ने मीडिया के सामने आकर सलमान से काफी बुरा भला कहा था, जिसके बाद इन दोनों का भी ज्यादा दिनों तक नहीं पाया। हालांकि इन सब से बाहर आकर ऐश्वर्या ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन के साथ सात फेरे लिए। अब वह अपने शादीशुदा जीवन में काफी खुशहाल जिंदगी जी रही है

Read More – फ्लैशबैक: इस वजह से विनोद खन्ना के साथ होते-होते रह गयी थी अमृता की शादी