अपने स्ट्रगलिंग दिनों का विद्या बालन ने किया खुलासा! बताया उनके साथ प्रोडूसर ने किया कुछ ऐसा
अपने स्ट्रगलिंग दिनों का विद्या बालन ने किया खुलासा! बताया उनके साथ प्रोडूसर ने किया कुछ ऐसा

बॉलीवुड को एक के बाद एक हिट फिल्में देने वाली अभिनेत्री विद्या बालन आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में कदम रखा और अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है। जिसके लिए उन्होंने काफी ज्यादा स्ट्रगल भी किया। विद्या बालन ने लंबे करियर में कई सारी हिट फिल्मों में काम किया है।

जिसमें उनके किरदारों को काफी ज्यादा पसंद भी किया गया। सालों की मेहनत अपने टैलेंट और काफी जद्दोजहद के बाद विद्या को इंडस्ट्री में एक मजबूत मुकाम हासिल हुआ। हालांकि विद्या एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने इंडस्ट्री को डर्टी पिक्चर में सिल्क स्मिता और शकुंतला देवी का रोल निभा कर अपने फैंस के बीच अपनी एक अलग जगह बनाई है। हालांकि इस मुकाम को हासिल करने के लिए उन्होंने बहुत ज्यादा स्ट्रगल किया है। हालांकि अपने स्ट्रगलिंग दिनों को याद करते हुए विद्या बालन ने कुछ खुलासे किए हैं।

बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए की कड़ी मेहनत

vidya balan
vidya balan

विद्या ने बताया कि उन्होंने बॉलीवुड में अपने पैर जमाने के लिए बेहद कड़ी मेहनत की है। एक बार उनको एक रात में फिल्म से हटाने का फैसला कर लिया गया था। जिसके बाद उनको एक के बाद एक कई सारी फिल्मों से रिजेक्ट किया गया। उन्होंने बताया कि उनको बॉलीवुड की करीब 13 फिल्मों से रिप्लेस किया गया है। इन सबके बाद अभिनेत्री बेहद परेशान हो गई थी और टूट गई थी, उनका लोगों के प्रति नजरिया बदल गया था लोग भी उन्हें बहुत ज्यादा अच्छा ट्रीटमेंट नहीं देते थे, उनके साथ इंडस्ट्री में काफी बुरा बर्ताव किया गया।

Read More – ‘मैं अपने रिश्ते को………’, जैकी भगनानी संग अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बोली रकुल प्रीत सिंह!

प्रोड्यूसर ने बिना बताए किया विद्या के साथ यह काम

vidya balan
vidya balan

जानकारी के लिए आपको बता दें कि विद्या बालन ने इस बात का भी खुलासा किया है कि उनको बिना बताए प्रोड्यूसर ने उन्हें बालाचंदर की फिल्म से भी हटा दिया था, हालांकि जब विद्या की मां ने उनसे फिल्म की शूटिंग को लेकर पूछा था विद्या ने बताया कि उनको फिल्म से बाहर कर दिया गया है। इसी के साथ विद्या ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया कि आज जब वह इतनी ज्यादा सक्सेसफुल अभिनेत्री बन चुकी हैं। तब जिन प्रोड्यूसर ने उन्हें सिलेक्ट नहीं किया था और उनके साथ बुरा बर्ताव किया था, वही अब मुझे फिल्म में लेने का ऑफर देते हैं। लेकिन अब मैं उनके साथ फिल्में करने से मना कर देती हूं।

Read More – ‘मेरे जाने के बाद 11 महीनों तक गैर मर्द…’, लंबे समय बाद अभिनेता करण मेहरा ने तोड़ी चुप्पी!