सच्ची घटनाओं पर आधारित है ये हॉलीवुड फ़िल्में! अकेले देखने के लिए मजबूत करे लें कलेजा
सच्ची घटनाओं पर आधारित है ये हॉलीवुड फ़िल्में! अकेले देखने के लिए मजबूत करे लें कलेजा

अब तक आप सभी ने एक्शन एलियंस पागल हत्यारों और भूतों पर बनी डरावनी फिल्में तो खूब देखी होंगी। लेकिन सच्ची कहानी पर आधारित फ़िल्में काफी ज्यादा डरा देती हैं यह फिल्म तब और ज्यादा डराने का काम करती हैं। जब दर्शक को पता चलता है कि ऐसा किसी के साथ वाकई में हो चुका है हालांकि आज हम आपको कुछ ऐसी ही हॉरर फिल्मों के बारे में बताते हैं। जो सच्ची घटनाओं पर ही आधारित थी।

The Hills Have Eyes
The Hills Have Eyes

साल 1997 में रिलीज हुई ‘द हिल्स हैव आइज’ उस वक्त ही काफी ज्यादा डरावनी फिल्म हुआ करती थी। इस फिल्म की खास बात यह थी कि ये फिल्म सावेनी बीन कबीले में 15वीं शताब्दी में प्रचलित एक किदवंती पर आधारित थी।

The exorcist
The excorcist

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है हॉलीवुड की हॉरर फिल्म ‘द एग्ज़ोरसिस्ट’ का, आपको बता दें कि आपने जमाने की सबसे ज्यादा डरावनी फिल्मों में आती थी। यह फिल्म विलियम पीटर ब्लैटी के इसी नाम से प्रदर्शित नावेल पर आधारित है फिल्म ऐसे व्यक्ति के जीवन पर आधारित थी। जिसके अंदर आत्मा चली जाती है और फिर पादरी उसे बाहर निकालने का काफी प्रयास करता है।

Read More – छोटे बजट की इन फिल्मों की ताबड़तोड़ कमाई ने किया बड़ी-बड़ी फिल्मों का मुंह बंद!

Paranormal Activity
Paranormal Activity

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है पैरानॉर्मल एक्टिविटी फिल्म का। आपको बता दें कि यह फिल्म साल 2007 में आई थी और इस फिल्म का निर्देशन ऑरेन पेली ने किया था। यह फिल्म ऐसे कपल के बारे में थी जो अपने घर में कुछ सुपरनेच्युरल एक्टिविटीज होते हुए महसूस करता है और बाद में दोनों फैसला करते हैं कि हम वहीं घटनाओं को अपने कैमरे में रिकॉर्ड करेंगे।

Silent house
Silent house

इस लिस्ट में आखरी नाम आता है फिल्म साइलेंट का। आपको बता दें यह साल 2011 की सबसे डरावनी फिल्म है इस फिल्म में अभिनेत्री एलिजाबेथ ने अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में एक महिला की कहानी दिखाई गई है। जो कि अलौकिक ताकतों के साथ जुड़ती है, हालांकि यह अभी साल 2011 की सबसे ज्यादा डरावनी फिल्मों में से एक थी।

Read More – कनिका कपूर ही नहीं बल्कि इन हसीनाओं ने भी 40 के पार होने के बाद रचाई शादी, देखें तस्वीरें!